Share:
कास्टिंग काउच को लेकर बोली ईशा गुप्ता- 'एक बार 2 लोगों ने मिलकर...'
कास्टिंग काउच को लेकर बोली ईशा गुप्ता- 'एक बार 2 लोगों ने मिलकर...'

बॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी मशहूर एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने कास्टिंग काउच पर खुलकर चर्चा की। उन्होंने बताया कि वह दो बार कास्टिंग काउच का सामना कर चुकी हैं। उन्होंने इंटरव्यू के चलते ये भी बताया कि फिल्मनिर्माताओं ने बड़े प्रोजेक्ट्स में काम देने के बदले उनसे सेक्सुअल फेवर की मांग की थी। हालांकि, जब उन्होंने ऐसा करने से इंकार कर दिया तब फिल्मनिर्माताओं ने उन्हें प्रोजेक्ट्स से बाहर निकाल दिया। उन्होंने बताया कि एक फिल्म तो ऐसी भी थी जिसकी आधे से अधिक शूटिंग पूरी हो चुकी थी।

अपने एक इंटरव्यू में ईशा गुप्ता ने कास्टिंग काउच पर चर्चा करते हुए बताया, "एक फिल्म के को-प्रोड्यूसर, नाम नहीं लूंगी, उन्होंने मुझसे सेक्सुअल फेवर मांगा था। उन दिनों मैं उनके साथ एक फिल्म में काम कर रही थी। उस फिल्म का आधे से अधिक काम समाप्त हो चुका था। जब मैंने सेक्सुअल फेवर देने से मना कर दिया तब उस प्रोड्यूसर ने मुझे फिल्म से निकाल दिया। मैंने तो कुछ लोगों को ये बोलते हुए भी सुना था कि जब मैं उनकी डिमांड्स ही पूरी नहीं कर सकती तो मुझे फिल्म में रहने का कोई अधिकार ही नहीं है।"

आगे ईशा ने बताया, "मैं एक फिल्म में काम कर रही थी। उस फिल्म का आउटडोर शूट चल रहा था। उस फिल्म से जुड़े 2 लोग आउटडोर शूट के बहाने मेरे साथ गलत करने का प्रयास करने वाले थे। दो लोगों ने मिलकर पूरा प्लान बनाया था। मैं आरम्भ में ही उनके इरादे समझ गई थी। मगर, मुझे लगा कि सब ठीक हो जाएगा। मगर, ऐसा नहीं हुआ। उन दोनों ने मुझे अपने प्लान में फंसाने का पूरा प्रयास किया। वो तो मैंने वक़्त रहते समझदारी दिखाई इसलिए मैं बच गई। मैंने अपनी फीमेल मेकअप आर्टिस्ट को अपने साथ कमरे में सोने के लिए कह दिया था।"

इस फिल्म के कारण डिप्रेशन में चले गए थे रणदीप हुड्डा, खुद किया खुलासा

इंटरनेट पर वायरल हुआ नयनतारा का पुराना वीडियो, देखकर हैरान हुए फैंस

ऋषि कपूर की शादी से खुश नहीं थी रवीना टंडन, खुद किया वजह का खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -