जूते के लिए शख्स ने खतरे में डाली अपनी जान, वीडियो देखकर काँप जाएंगे आप
जूते के लिए शख्स ने खतरे में डाली अपनी जान, वीडियो देखकर काँप जाएंगे आप
Share:

सोशल मीडिया पर रेलवे स्टेशन का एक हैरान कर देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है इस वीडियो में एक व्यक्ति नियमों का पालन न करते हुए पटरियों से प्लेटफॉर्म चेंज (Platform Change) कर रहा होता है। इस के चलते उसका जूता गिर जाता है, जिसे उठाने के लिए व्यक्ति पटरी पर ही रुक जाता है। मगर तभी सामने से अचानक ट्रेन (Train) आ जाती है। लेकिन उस शख्स की किस्मत अच्छी थी कि वो किसी दुर्घटना का शिकार नहीं हुआ तथा बाल-बाल बच गया। इस वीडियो को देखकर किसी के भी रोंगटे खड़े हो सकते हैं। 

वही इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर पोस्ट किया गया है। वहीं वीडियो को देखने के पश्चात् कई यूजर्स उस व्यक्ति पर आग बबूला होते दिखाई दिए। सिर्फ 22 सेकेंड के इस वीडियो को अब तक हजारों बार देखा जा चुका है। इस वीडियो को देखने के बाद हम तो एक ही बात कहेंगे कि आप अपनी जान को इस तरह संकट में ना डाले।

वही हाल ही में इससे सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमे शॉर्टकट के चक्कर में एक व्यक्ति ने मालगाड़ी के नीचे से पटरी पार करने की कोशिश की, लेकिन तभी ट्रेन चल पड़ी। सामने आने वाली मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, दिल दहला देने वाली यह घटना भागलपुर के कहलगांव रेलवे स्टेशन की है। यहाँ एक शख्स ने दूसरे प्लेटफॉर्म पर जाने के लिए ओवरब्रिज पर चढ़ने के बजाए रेलवे ट्रैक पार करने का शॉर्टकट अपनाया। हालाँकि उस व्यक्ति की जान जाते-जाते बच गई।

इन छात्रों को सरकार हर महीने देगी 2 हजार रूपये

योगी कैबिनेट में लिए गए ये बड़े फैसले

ठेले वाले को पुलिस ने मारा सरेआम थप्पड़! इस जज की कहानी ने जीत लिया हर किसी का दिल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -