आप भी है इस लोकप्रिय एप के दीवाने, तो तुरंत कर दें डिलीट, नहीं तो...
आप भी है इस लोकप्रिय एप के दीवाने, तो तुरंत कर दें डिलीट, नहीं तो...
Share:

आज के समय में किसे भी एप पर आँख मूँद कर विश्वास करना काफी मुश्किल है, ना केवल गुमनाम बल्कि आज के समय में पॉपुलर एप के द्वारा भी के तरह के धोखाधड़ी होती है. आपको बता दें कि आपमें से अधिकतर लोग एंड्रॉयड स्मार्टफोन इस्तेमाल करते होंगे और साथ ही कई लोगों ने ES File Explorer ऐप भी अपने फोन में जरूर डाउनलोड किया होगा, लेकिन यदि यह ऐप आपके फोन में है तो इसे आप तुरंत डिलीट क्र दें.

जानकारी के मुताबिक, यह एप आपके लिए मुसीबत बन सकता है. क्योंकि एक ऐप वायरस से प्रभावित है. आपको बता दें कि यह ईएस फाइल एक्सप्लोरर एक स्टोरेज मैनेजर ऐप है और आप इसे अभी अपने फोन से हटा दें. ख़बर है कि इस ऐप को गूगल प्ले-स्टोर से लाखों लोगों ने डाउनलोड किया है, लेकिन अब इसे उतने जल्दी ही डिलीट करने में ही भलाई है. 

ES File Explorer ऐप को लेकर सिक्योरिटी एजेंसियों ने बताया है कि यह ऐप आपकी निजी जानकारी को सार्वजनिक करने में सक्षम है. जो कि आज-कल कई तरह के एप कर भी रहे हैं. इस पर सिक्योरिटी रिसर्चर Eliot Alderson ने ट्वीट कर बताया कि ऐप को 100,000,000 से अधिक लोगों ने डाउनलोड किया है. वहीं यदि आप इस ऐप को ओपन करते हैं तो यह पास में मौजूद किसी नेटवर्क से कनेक्ट हो सकता है और ऐसे में कोई हैकर आपके फोन में मौजूद डाटा में धांधली कर सकता है. 

शुरू हुई अमेजन की सेल, Redmi Y2 पर मिल रहा जबरदस्त ऑफर

आज से धूम मचाएगा honor play, अमेजन सेल में मिलेगा 6 हजार रु कम कीमत पर...

फेसबुक पर जमकर बिखरेगा फन, कंपनी ने बनाया जबरदस्त एप 'LOL', लाने का मन

गूगल का नया एलान, बंद होने जा रहा Chromecast Audio

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -