इस डॉगी की खूबसूरती ने लोगों को बनाया अपना फैन, इंस्टाग्राम पर है स्टार
इस डॉगी की खूबसूरती ने लोगों को बनाया अपना फैन, इंस्टाग्राम पर है स्टार
Share:

जब सवाल नाक का आता है तो उसे ऊंचा रखने की ही बात होती है. क्योंकि नाक कटनी नहीं चाहिए. अब ‘रामायण’ का ही किस्सा ले लीजिए ‘शूर्पणखा’ की नाक क्या कटी मामला युद्ध तक पहुंच गया. खैर, अपनी-अपनी नाक की बात होती है. वैसे भी जब नाक ही सबकुछ हो जाए तो बचता ही क्या है. इसलिए नाक पर ज्यादा ज्ञान ना देते हुए उस डॉगी की बात करते हैं जिसकी नाक असल में बहुत लंबी है. और वो अपनी नाक के कारण से इंस्टाग्राम पर भी पॉपुलर हो गई है.

दरअसल, कोरोना वायरस के दौर में पब्लिक 6 फुट का फासला बनाकर जी रही है. लेकिन इस 2 साल की डॉगी को ऐसा करने की जरूरत नहीं है. क्योंकि भैया इसकी नाक ही 12.2 इंच की है. ऐसे में सोशल डिस्टेंस अपने आप ही हो जाता है. हालांकि, इस प्यारे डॉगी का नाम Eris है, जो वर्जीनिया में अपनी ऑनर Lilly और Savannah के साथ रहती है. उन्होंने ही लंबी नाक वाली इस डॉगी (Borzoi नस्ल) को साल 2018 में अडोप्ट किया था. ऐसा कह सकते हैं कि Eris दुनिया में सबसे लंबी नाक वाली डॉगी है.

बता दें की यह इतनी खूबसूरत है कि वह सोशल मीडिया पर ही नहीं, बल्कि अपने इलाके की भी जान बन गई है. जब भी वो अपनी मालिक के साथ वॉक पर निकलती है तो कम से कम बीसियों बार लोग रोक-रोककर पूछते हैं कि यह कौन सी नस्ल की है. कई तो पलट-पलट कर Eris को देखते हैं. Eris को कैमरे से प्यार है. वह बड़ी खूबसूरती से उसके सामने पोज देती है. ऐसे-ऐसे पोज की देखने वाले भी सोच में पड़ जाते हैं. यह डॉगी किसी मॉडल से कम नहीं है. उसे अपने चमकदार बालों और12.2 इंच की नाक पर गर्व है. तभी तो Eris इंस्टाग्राम पर स्टार है. जहां उसे 179 हजार लोग फॉलो करते हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Eris The Borzoi (@eriszoi) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Eris The Borzoi (@eriszoi) on

बादशाह ने रिलीज किया गेंदा फूल का गुजराती वर्ज़न

मशहूर भविष्यवक्ता बेजन दारुवाला का निधन, सीएम विजय रूपानी ने जताया शोक

हरियाणा का ये नाई इस तरह काट रहा है बाल, वायरल हुई तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -