खिताबी जंग में हार के बाद क्या बोले इंग्लैंड कप्तान...?
खिताबी जंग में हार के बाद क्या बोले इंग्लैंड कप्तान...?
Share:

वर्ल्ड टी-20 के रोमांचक फाइनल मुकाबले में जीत की दहलीज पर पहुंचकर वेस्टइंडीज के खिलाफ हार का सामना करने वाली इंग्लैंड टीम के कप्तान इयोन मोर्गन ने कहा कि इसमें किसी एक खिलाड़ी की गलती नहीं बल्कि यह टीम की सामूहिक हार है. मैच के बाद मोर्गन ने वेस्टइंडीज को जीत की बधाई दी. मोर्गन ने कहा कि सैमी की टीम को जीत की बधाई. उन्होंने शानदार खेला. हमारे लिए यह मैच काफी उतार-चढ़ाव वाला रहा. कभी भरोसा ही नहीं हुआ था कि यह मैच आखिरी ओवर तक जा पहुंचे

गा. टूर्नामेंट से काफी कुछ सीखने को मिला. यह हमारे लिए विशेष था. 2015 वर्ल्ड कप में खराब प्रदर्शन के कारण जल्दी बाहर हुए और फिर खिलाड़यिों ने जिम्मेदारी उठाते हुए यहां तक का सफर तय किया. मुझे विश्वास है कि यह शुरुआत कुछ विशेष ही है. इंग्लैंड के कप्तान ने कहा कि मैच में हमारी स्थिति काफी मजबूत थी और हम उस हालत में थे कि मुकाबला जीत जाएंगे. हमने ज्यादा रन नहीं बनाए .

यह बल्लेबाजी के लिए शानदार पिच थी. इस पिच पर 180-190 रन बन सकते थे। .अगर हम ज्यादा रन बना पाते तो निश्चित ही जीत जाते. अंतिम ओवर में बेन स्टोक्स के कारण नहीं हारे बल्कि यह टीम की सामूहिक हार है, हम शुरु से ही जीत में साथ थे और हार में भी रहेंगे.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -