इंदौर में देर रात युवा इंजीनियर का सरेआम बदमाशों ने किया क़त्ल, 2 महीने पहले ही हुई थी शादी
इंदौर में देर रात युवा इंजीनियर का सरेआम बदमाशों ने किया क़त्ल, 2 महीने पहले ही हुई थी शादी
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश से एक चौंकाने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ बुधवार रात धार रोड पर स्कूटर सवार दो बदमाशों ने सिविल इंजीनियर अतुल जैन का चाकू मारकर क़त्ल कर दिया। अतुल प्रापर्टी ब्रोकर दोस्त धीरेंद्र पांचाल के साथ कार (फार्च्यूनर) से घर जा रहे थे। कार के सामने स्कूटर अड़ाने पर अतुल ने उन्हें टोका था। पुलिस ने दो अपराधियों को चिह्नित कर लिया है। दोनों ही अपराधी नाइट्रावेट और ड्रग का नशा करते हैं। 3 दिनों में यह दूसरा क़त्ल है। रविवार को ही ट्रांसपोर्ट कारोबारी दीपक सौंधिया की कार ओवरटेक करने को लेकर चाकू मार कर क़त्ल कर दिया गया था।

घटना रात लगभग 9.30 बजे कीमती गार्डन के सामने की है। द्वारकापुरी निवासी अतुल जैन कालोनी में रहने वाले दोस्त धीरेंद्र पांचाल के साथ एमआर-10 की ओर गए थे। रात को दोनों दोस्त निखिल से मिलकर घर लौट रहे थे। कार धीरेंद्र चला रहे थे। अतुल उनके पास वाली सीट पर बैठे हुए थे। जैसे ही कार शराब दुकान के सामने पहुंची, ग्रे कलर का तेज रफ्तार स्कूटर कार के सामने आ गया। दोनों की टक्कर तो नहीं हुई मगर नजदीक आकर रुके। चालक की बगल में बैठे अतुल नीचे उतरे तथा स्कूटर सवारों से कहा कि देख कर चलाना चाहिए। इतने में स्कूटर सवारों ने अतुल के पेट में चाकू घोंप दिया। पूरा घटनाक्रम सिर्फ 15 सेकंड में घटा। अतुल तुरंत कार में बैठे तथा धीरेंद्र से कहा कि मुझे चाकू मार दिया है। धीरेंद्र तत्काल प्रमिला हॉस्पिटल ले गए, मगर चिकित्सक ने देखते ही चोइथराम चिकित्सालय रेफर कर दिया। तब तक उनके स्वजन भी चिकित्सालय पहुंच गए।

वही खून अधिक बहने से अतुल की मौत हो गई। खबर प्राप्त होने पर एडीसीपी जोन-4 अभिनय विश्वकर्मा व एसीपी मौके पर पहुंच गए। पुलिस का दावा है कि दोनों अपराधियों की चिह्नित कर लिया है। नगीननगर में रहने वाले दोनों आरोपित गांजा और नाइट्रावेट का नशा करते हैं। एक अपराधी रोहित बताया गया है। अतुल सिविल इंजीनियर के साथ आर्किटेक्ट भी हैं। उनकी 2 मई को ही शादी हुई है। पत्नी सुरभि जैन प्राइवेट स्कूल में शिक्षिका हैं। देर रात तक सुरभि को अतुल की मौत के बारे में बताया नहीं गया। स्वजन और रिश्तेदार थाने पहुंच गए। पुलिस ने अपराधियों की तलाश में टीमें रवाना कीं, मगर वे घरों से भाग निकले। वही अब पुलिस द्वारा मामले की जाँच की जा रही है।

90 हजार छात्र-छात्राओं को CM शिवराज देंगे बड़ी सौगात, इन बच्चों को मिलेगा फायदा

MP के इन जिलों में होगी भारी बारिश, IMD ने जारी किया अलर्ट

ज्योतिरादित्य सिंधिया के दल बदलने को लेकर उमा भारती ने कमलनाथ पर फोड़ा ठीकरा, बोली- 'मजबूर किया था...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -