पत्नी की एक गलती ने ली पति की जान, चौंकाने वाला है मामला
पत्नी की एक गलती ने ली पति की जान, चौंकाने वाला है मामला
Share:

गुरुग्राम: हरियाणा के गुरुग्राम से मर्डर की एक सनसनीखेज घटना सामने आई है, जिसमें साड़ी चोरी का आरोप लगने पर एक सुरक्षा गार्ड ने अपने पड़ोसी का गोली मारकर क़त्ल कर दिया। मरने वाला भी पेशे से सुरक्षा गार्ड था, जिस पर अपराधी की पत्नी ने साड़ी चुराने का आरोप लगाया था। पुलिस ने अपराधी को गिरफ्त में ले लिया है, फिलहाल उससे पूछताछ की जा रही है।

पुलिस ने बताया, मूल रूप से बिहार का रहने वाला पिंटू कुमार (30) गुरुग्राम के नाथूपुरा गांव में रहता था। जिस बिल्डिंग में पिंटू रह रहा था, उसमें ही अलग कमरा लेकर यूपी का अजय कुमार (42) भी अपनी पत्नी रीना के साथ रहता था। पिंटू एवं अजय दोनों ही सुरक्षा गार्ड का काम करते थे। घटना वाले दिन (15 अगस्त) अजय कुमार रात 8 बजे ड्यूटी से लौटा। अजय की पत्नी रीना ने उसे बताया कि पड़ोसी पिंटू ने उसकी साड़ी चुरा ली है। पत्नी की शिकायत के पश्चात् अजय, पिंटू से बात करने पहुंचा। बार-बार पूछने पर भी पिंटू साड़ी चुराने के इल्जाम से मना करता था। इस बात को लेकर ही कुछ ही देर में दोनों के बीच बहस शुरू हो गई। अजय अपने कमरे में गया तथा  वहां से डबल बैरल वाली बंदूक ले आया। उस बंदूक से अजय ने पिंटू के पेट में गोली मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई।

घटना के प्रत्यक्षदर्शी एवं पिंटू के रूममेट अशोक कुमार ने पुलिस को बताया, 'जब अजय अपने कमरे से बंदूक निकालकर लाया तो मैंने उसे रोकने का बहुत प्रयास किया। मैंने तुरंत अजय से बंदूक छीन ली। मगर उसने बौखलाकर दोबारा मुझसे बंदूक छीन ली तथा सीधे पिंटू के पेट में फायर कर दिया। गोली लगने के पश्चात् मैं चोटिल पिंटू को लेकर नजदीकी चिकित्सालय पहुंचा, मगर उपचात के चलते उसकी मौत हो गई।' पिंटू की मौत के पश्चात् पुलिस ने अजय को गिरफ्त में ले लिया तथा उसके विरुद्ध डीएलएफ फेज-3 पुलिस स्टेशन में क़त्ल का मुकदमा दर्ज कर लिया। अपराधी अजय कुमार से उसकी लाइसेंसी बंदूक भी बरामद कर ली गई है। फिलहाल, पुलिस द्वारा मामले की आगे की जाँच की जा रही है।

रेप की सजा काट चुके आरोपी ने जेल से बाहर आते ही फिर की शर्मनाक हरकत, 5 वर्षीय मासूम से की दरिंदगी

महाराष्ट्र: पाकिस्तान के स्वतंत्रता दिवस पर स्टेटस लगाने के जुर्म में दो युवक गिरफ्तार

प्रेमिका ने दिया धोखा, तो 30 वर्षीय सॉफ्टवेयर इंजिनियर ने कर ली ख़ुदकुशी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -