हार्दिक की मुश्किलों में और इज़ाफ़ा
हार्दिक की मुश्किलों में और इज़ाफ़ा
Share:

सूरत : जहाँ एक ओर हार्दिक पटेल कथित सीडी कांड से उभरने में लगे है, और सब कुछ भुला कर चुनाव प्रचार कर रहे है, वहीं मुश्किलें उनका दामन छोड़ने को ही राज़ी नहीं है. पाटीदार आंदोलन से जुड़े कई बड़े नेता हार्दिक का साथ छोड़ चुके है. कुछ लोगो ने हाथो-हाथ बीजेपी ज्वाइन कर ली तो कई बागी हो गए. ताजा मुद्दा और गरमाया है कि, कानून का उल्लंघन करने पर हार्दिक क़े खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

गुजरात में सूरत शहर के सरथाणा थाने में पाटीदार आरक्षण आंदोलन समिति नेता हार्दिक पटेल के खिलाफ सभा के आयोजन की मंजूरी की शर्तों का उल्लंघन करने के संबंध में एक मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने बताया कि हार्दिक को गत तीन दिसंबर को शहर में रोड शो और योगी चौक में एक सभा करने की मंजूरी दी गई थी. इस सभा के दौरान राजनीतिक बयानबाजी नहीं करने की शर्त रखी गयी थी, पर उन्होंने इसका उल्लंघन किया.

इस संबंध में सरथाणा थाने में गुजरात पुलिस अधिनियम और अन्य कानूनों की धारा 36, 134 और 72(2) के तहत यह मामला दर्ज किया गया है. हार्दिक से जुड़े लोगो ने इसे बीजेपी की चाल बताया है. इससे पहले पाटीदार नेता हार्दिक पटेल के तीन साथी केतन पटेल, अमरीश पटेल और श्वेता पटेल ने इस्तीफा देकर भाजपा का दामन थाम लिया था.

यहाँ क्लिक करे 

भड़काऊ भाषण देने पर भाजपा प्रत्याशी को नोटिस जारी

गुजरात के चुनाव परिणाम देश की राजनीति में क्या गुल खिलाएंगे?

मोदी के पांच प्रहार से कांग्रेस हुई ढेर

कहाँ गए वनबंधु योजना के 55 हजार करोड़ ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -