एक वर्ष की उपलब्धि को ग्रैंड बनाने की तैयारी में राजग सरकार
एक वर्ष की उपलब्धि को ग्रैंड बनाने की तैयारी में राजग सरकार
Share:

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में कार्यरत केंद्र की राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन सरकार को लेकर यह बात सामने आई है कि बीते एक वर्ष में सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की विश्वसनीयता बढ़ी है। सरकार इसे ग्रैंड बनाने की तैयारी में है। देश की जनता से पांच साल मांगने और अच्छे दिन वापस लाने के अपने वादे का वर्ष पूर्ण हो चुका है। यही नहीं जनता की अपेक्षाओं पर भी मोदी सरकार खरी उतरी है। यह बात हाल ही में केंद्रीय वित्तमंत्री अरूण जेटली ने कही है। केंद्रीय वित्तमंत्री श्री जेटली भाजपा के वरिष्ठ नेता अनंतकुमार के साथ पत्रकारों से चर्चा कर रहे थे। उन्होंने इस दौरान कहा कि सरकार का एक साल हो चुका है।

जनता की अपनी अपेक्षाऐं हैं, तो दूसरी ओर कुछ खामियां दिखाई देना भी प्रारंभ हो चुकी हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपना वोटर कनेक्ट बनाए रखने के लिए पहली सालगिरह को विशेष बनाने की बात कही है। मोदी सरकार की पहली सालगिरह का प्रारंभ वित्तमंत्री अरूण जेटली द्वारा किया जाएगा। दूसरी ओर सरकार के विभिन्न कार्यों को वित्तमंत्री अरूण जेटली लोगों को सरकार के कार्यों के बारे में बताऐंगे।

दरअसल सरकार के एक वर्ष पूरे होने पर वित्तमंत्री श्री जेटली ने पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि जश्न का प्रमुख आकर्षण रैली होगा। इस दौरान 25 मई को एक रैली का आयोजन किया जाएगा। रैली मथुरा से प्रारंभ होकर विभिन्न क्षेत्रों में पहुंचेगी। दूसरी ओर भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्री भी रैली में सहभागिता करेंगे। हालांकि कांग्रेस केंद्र सरकार की उपलब्धि के विरूद्ध पोल खोलने की तैयारी में लगी हुई है। दूसरी ओर आम आदमी पार्टी द्वारा 25 मई को 100 दिन पूरे होने का उत्सव मनाया जा रहा है।

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -