इंग्लैंड ने सभी अंतरराष्ट्रीय आवक के लिए की बड़ी घोषणा, अब जरुरी होगा ये काम
इंग्लैंड ने सभी अंतरराष्ट्रीय आवक के लिए की बड़ी घोषणा, अब जरुरी होगा ये काम
Share:

नई दिल्ली: इंग्लैंड ने सभी अंतरराष्ट्रीय आवक के लिए बड़ी खबर की घोषणा की। भारत सहित विभिन्न देशों से आने वाले यात्रियों के लिए 14 दिन की अनिवार्य संगरोध अवधि 15 दिसंबर से राहत मिलेगी।

एक परीक्षण "टेस्ट टू रिलीज" रणनीति के तहत किया जाता है, जहां 14-दिन का आत्म-अलगाव अवधि अनिवार्य है। लेकिन अब इंग्लैंड को कहना है कि 5 दिनों के अलगाव के बाद एक निजी प्रदाता से नकारात्मक कोरोना परीक्षण प्राप्त होने पर इसे दो तिहाई तक कम किया जा सकता है। यदि रिपोर्ट ने यात्री के नकारात्मक का परीक्षण किया है तो अंतर्राष्ट्रीय आगमन अलगाव की कोई आवश्यकता नहीं होगी। इसमें यह भी कहा गया है कि "अंतर्राष्ट्रीय यात्रा के लिए जारी करने की परीक्षा 'की रणनीति के तहत, विमान, नौका या ट्रेन द्वारा इंग्लैंड पहुंचने वाले यात्रियों को यात्रा करने से पहले अपना परीक्षण बुक करना चाहिए।" यह जारी है, "सरकार ने उन सबूतों पर विचार किया है जो प्रदर्शित करता है कि आत्म-अलगाव के 5 दिनों के बाद परीक्षण केवल आगमन पर एक परीक्षण होने की तुलना में भौतिक रूप से बेहतर परिणाम प्रदान करता है, क्योंकि यह वायरस के लिए समय की अनुमति देता है, इसे मौजूद होना चाहिए, इसे उकसाना, एक झूठे-नकारात्मक परिणाम के जोखिम को कम करने में मदद करना।"

सरकारी अधिकारियों ने बुधवार को कहा कि दक्षिण-पश्चिम फुकुओका प्रान्त में चिकन फार्म पर बर्ड फ्लू के एक नए प्रकोप की खोज की गई है और आठ पहले से ही कागावा क्षेत्र में है। इंग्लैंड जाने वाले यात्री आने से पहले GOV.UK सूची पर एक प्रदाता से एक परीक्षण बुक कर सकेंगे। यदि वे एक परीक्षण बुक करना चुनते हैं, तो उन्हें आगमन से पहले अपने यात्री लोकेटर फॉर्म पर यह बताना होगा।

न्यूजीलैंड में करीब 100 व्हेल की मौत बनी रहस्य

चाकू हमले में जिहादी के रूप में हुई हमलावर की पहचान

बांग्लादेश ने मानव तस्करों को दंडित करने के प्रयासों को दी गति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -