इंग्लैंड के खिलाड़ियों को आईपीएल के लिए न्यूजीलैंड टेस्ट नहीं छोड़ना चाहिए: माइकल वॉन
इंग्लैंड के खिलाड़ियों को आईपीएल के लिए न्यूजीलैंड टेस्ट नहीं छोड़ना चाहिए: माइकल वॉन
Share:

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने गुरुवार को कहा कि तीनों लायंस के खिलाड़ियों को न्यूजीलैंड के खिलाफ दो टेस्ट को छोड़ने की अनुमति नहीं दी जानी चाहिए ताकि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नॉकआउट में खेल सकें। इस साल के इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के प्लेऑफ से भिड़ंत के कारण बेन स्टोक्स, जोफ्रा आर्चर और जॉस बटलर सहित एक से ज्यादा फॉर्मेट खेलने वाले इंग्लैंड के क्रिकेटरों को इस साल के इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के प्लेऑफ से जूझने के कारण जून में न्यूजीलैंड टेस्ट सीरीज में चूकने की संभावना है। स्टोक्स, बटलर और आर्चर आईपीएल फ्रैंचाइजी राजस्थान रॉयल्स और इंग्लैंड की टेस्ट टीम दोनों का अहम हिस्सा हैं। आईपीएल का शेड्यूल अभी घोषित होना है लेकिन टूर्नामेंट अप्रैल के दूसरे सप्ताह में शुरू होने की संभावना है।

क्रिस वोक्स (दिल्ली कैपिटल्स), जॉनी बेयरस्टो (सनराइजर्स हैदराबाद), और सैम करन (चेन्नई सुपरकिंग्स) भी प्रभावित हो सकते हैं अगर उनकी संबंधित टीमें प्ले-ऑफ के लिए क्वालीफाई करती हैं। इंग्लैंड-न्यूजीलैंड के बीच जून के पहले दो हफ्तों के लिए निर्धारित दो मैचों की टेस्ट श्रृंखला के साथ, खिलाड़ियों को संगरोध प्रोटोकॉल के कारण सबसे लंबे प्रारूप फिक्स्चर याद आ सकता है, अगर उनके पक्ष प्लेऑफ के लिए अर्हता प्राप्त करते है ।

ESPNcricinfo में एक रिपोर्ट के अनुसार, आईपीएल गवर्निंग काउंसिल ने फ्रेंचाइजी को शीर्ष देशों के क्रिकेटरों की उपलब्धता के बारे में सूचित किया। आईपीएल की मिनी नीलामी आज बाद में आगे बढ़ना तय है। इस साल आईपीएल "मिनी-ऑक्शन" में 291 खिलाड़ी की नीलामी होगी क्योंकि इंग्लैंड के तेज गेंदबाज मार्क वुड ने अंतिम समय में नीलामी से वापस ले लिया। इन सभी क्रिकेटरों को आठों फ्रेंचाइजी ने शॉर्टलिस्ट किया है। मिनी नीलामी में कुल 164 भारतीय खिलाड़ी, 125 विदेशी खिलाड़ी और सहयोगी राष्ट्रों के 3 खिलाड़ी शामिल हो रहे हैं।

प्रीमियर लीग: मैन सिटी ने एवर्टन पर दर्ज की जीत

हमने एफसी गोवा का चतुराई से मिलान किया, लेकिन वे तकनीकी रूप से बेहतर थे: Peyton

पोर्टो के खिलाफ हार के बाद बोले पिर्लो- जुवेंटस बेहतर कर सकता था

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -