हमने एफसी गोवा का चतुराई से मिलान किया, लेकिन वे तकनीकी रूप से बेहतर थे: Peyton
हमने एफसी गोवा का चतुराई से मिलान किया, लेकिन वे तकनीकी रूप से बेहतर थे: Peyton
Share:

एफसी गोवा ने बुधवार को फतारदा स्टेडियम में इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) 2020-21 में ओडिशा एफसी पर 3-1 की जीत दर्ज की। हार झेलने के बाद ओडिशा एफसी के अंतरिम प्रमुख कोच गेराल्ड पीटन ने कहा कि उन्होंने एफसी गोवा का चतुराई से मिलान किया, लेकिन तकनीकी तौर पर उनके विरोधी बेहतर थे।

मैच के बाद गेराल्ड पीटन ने कहा, मुझे लगा कि हमने उनका चतुराई से मिलान किया, लेकिन तकनीकी तौर पर वे हमसे बेहतर थे। उन्होंने अपने लक्ष्य को अच्छी तरह से लिया। मेरे दृष्टिकोण से, मेरे लड़कों ने सब कुछ दिया। उन्होंने आगे कहा, तकनीकी रूप से, वे आईएसएल में सबसे अच्छे पक्षों में से एक हैं। यह बहुत मुश्किल है जब आप एफसी गोवा जैसी बेहद तकनीकी टीम के खिलाफ खेल रहे होते हैं, जो गेंद को संभालकर रखते हैं। सुनिश्चित करें कि वे आप के माध्यम से जाना नहीं है। 

उन्होंने आगे कहा, हम अभी भी अगले सीजन के लिए विकास कर रहे हैं और यह एक सकारात्मक है जिसे हम जी सकते हैं। लाहरेरौला ने किसी भी स्तर पर अपना पहला पेशेवर मैच खेला। मैं यह देखकर बहुत खुश था कि वह कैसे खेला। वह भविष्य में ओडिशा एफसी के लिए एक अच्छे खिलाड़ी हैं। मैच की बात करें तो अल्बर्टो नोगुएरा, जॉर्ज ऑर्टिज और इवान गोंजालेज के गोल ने गौर्स के लिए जीत पर मुहर लगाई, जबकि डिएगो मॉरीसिओ ने ओडिशा के लिए सांत्वना गोल दागा।

पोर्टो के खिलाफ हार के बाद बोले पिर्लो- जुवेंटस बेहतर कर सकता था

ऑस्ट्रेलिया ओपन: जेनिफर ब्रैडी ने मुचोवा को किया पराजित

भविष्य में सीनियर टीम में हॉकी खेलना चाहते है Mareeswaran Saktivel

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -