Ind vs Aus: टीम इंडिया के कायल हुए माइकल वॉन, पहली की थी 4-0 से हार की भविष्यवाणी
Ind vs Aus: टीम इंडिया के कायल हुए माइकल वॉन, पहली की थी 4-0 से हार की भविष्यवाणी
Share:

ब्रिस्बेन: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार टेस्ट मैचों की श्रृंखला का चौथा और अंतिम मुकाबला खेला जा रहा है. अब तक तीन दिन का खेल खत्म हो चुका है, किन्तु अभी यह स्पष्ट नहीं है कि मैच और सीरीज किस तरफ जा रहे हैं. टीम इंडिया के निचले क्रम के बल्लेबाजों ने मैच के तीसरे दिन शानदार प्रदर्शन किया. खास तौर पर शार्दुल ठाकुर और वॉशिंगटन सुंदर ने तो करिश्मा ही कर दिया.

शार्दूल ठाकुर ने 67 और वॉशिंगटन सुंदर 62 ने शानदार फिफ्टी लगाई. भारतीय पारी में ये यही सबसे बड़े स्कोर भी हैं. इन दोनों के बीच सातवें विकेट के लिए 123 रनों की उपयोगी पार्टनरशिप हुई. एक समय तो लग रहा था कि टीम इंडिया 250 से अधिक रन नहीं बना पाएगी, लेकिन इन दोनों ने जिस तरह की बैटिंग की, उसके बाद स्कोर 336 रन तक पहुंच गया.

इस बीच अब इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने भी टीम इंडिया की प्रशंसा की है. ये वही माइकल वॉन हैं, जिन्होंने श्रृंखला से पहले ही ऐलान कर दिया था कि भारत इस सीरीज को 4-0 से हारने जा रहा है. किन्तु टीम इंडिया के प्रदर्शन के बाद अब वे अपनी बात से पलट रहे हैं. तीसरे दिन का खेल पूरा होने के बाद माइकल वॉन ने भारत की तारीफ करते हुए ट्वीट किया. माइकल वॉन ने लिखा है कि इसका पूरा श्रेय टीम इंडिया को जाता है. पूरी टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया ने जिस तरह का चरित्र दिखाया, वो कमाल का है. सीरीज के दौरान टीम इंडिया के खिलाड़ी चोट से जूझते रहे, लेकिन टीम इंडिया की बेंच स्ट्रेंथ कितनी कमाल की है ये साबित हो गया. अब टीम इंडिया के पास काफी मजबूत बेंच स्ट्रेंथ है.

Ind Vs Aus: ठाकुर के साथ मिलकर वाशिंगटन ने की 'सुन्दर' साझेदारी, 336 रन पर सिमटा भारत

युवराज सिंह ने शेयर किया 'भरतनाट्यम स्टाइल ऑफ स्पिन' का मेजदार वीडियो

रूनी डर्बी बने काउंटी के प्रबंधक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -