युवराज सिंह ने शेयर किया 'भरतनाट्यम स्टाइल ऑफ स्पिन' का मेजदार वीडियो
युवराज सिंह ने शेयर किया 'भरतनाट्यम स्टाइल ऑफ स्पिन' का मेजदार वीडियो
Share:

अनुभवी गेंदबाजों लसिथ मलिंगा, सोहेल तनवीर और जसप्रीत बुमराह में एक बात कॉमन है और यही उनका अनोखा गेंदबाजी एक्शन है। प्रशंसकों ने पिछले कुछ वर्षों में कई गेंदबाजों को असामान्य गेंदबाजी एक्शन के साथ देखा है लेकिन भारत के पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह द्वारा साझा किए गए एक वीडियो में एक तो सभी विभाजन में सभी को छोड़ने के लिए तैयार हैं।

 

युवराज ने शनिवार को इंस्टाग्राम पर एक दाहिने हाथ के स्पिनर का एक वीडियो साझा किया, जिसे कभी नहीं देखा-पहले तरह के एक्शन के साथ गेंदबाजी करते देखा जा सकता है। युवराज ने पोस्ट को कैप्शन दिया, "भारत नाट्यम ऑफ स्पिन !!!!" वीडियो में, गेंदबाज को गेंद को छोड़ने से पहले प्रसिद्ध भारतीय डांस फॉर्म भरतनाट्यम की चालों को याद करते हुए कम से कम एक-दो बार स्पिन करते देखा जा सकता है।

युवराज सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर इंस्टाग्राम पर अपने मजाकिया पोस्ट से अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करते रहते हैं। वह इस साल घरेलू क्रिकेट में अपनी वापसी करते दिख रहे थे लेकिन बीसीसीआई ने एनओसी देने से इनकार कर दिया क्योंकि उन्होंने 2019 में संन्यास की घोषणा के बाद कुछ विदेशी क्रिकेट लीग में हिस्सा लिया था।

रूनी डर्बी बने काउंटी के प्रबंधक

मोहम्मद आमिर के संन्यास पर अफरीदी ने तोड़ी चुप्पी, कहा- ये सही परंपरा नहीं

मैनचेस्टर युनाइटेड कभी अंडरडॉग्स नहीं हो सकते: क्लोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -