Ind Vs Aus:  ठाकुर के साथ मिलकर वाशिंगटन ने की 'सुन्दर' साझेदारी, 336 रन पर सिमटा भारत
Ind Vs Aus: ठाकुर के साथ मिलकर वाशिंगटन ने की 'सुन्दर' साझेदारी, 336 रन पर सिमटा भारत
Share:

नई दिल्ली: भारत और ऑस्ट्रेलिया के मध्य ब्रिसबेन में चल रहे चौथे और अंतिम टेस्ट मैच के तीसरे दिन भारत की पहली पारी सिमट गई है। ऑस्ट्रेलिया के 369 रनों के जवाब में टीम इंडिया 336 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। इस तरह पहली पारी के आधार पर ऑस्ट्रेलिया को 33 रनों की बढ़त प्राप्त हुई है। भाारत की तरफ से शार्दुल ठाकुर ने सबसे अधिक 67 रन बनाए जबकि अपना पहला मैच खेल रहे वॉशिंगटन सुंदर ने 62 रनों की उपयोगी पारी खेली।

एक वक़्त भारत के 6 विकेट 186 के स्कोर गिर गए थे। किन्तु इसके बाद शार्दुल ठाकुर और वॉशिंगटन सुंदर ने टीम को संभाला। दोनों ने ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों की जमकर धुनाई की और खुलकर शॉट्स लगाए। वॉशिंगटन सुंदर और ठाकुर ने मिलकर सातवें विकेट के लिए 123 रनों की साझेदारी की। भारत की ओर रोहित शर्मा- 44, शुभमन गिल- 7, चेतेश्वर पुजारा- 25, अजिंक्य रहाणे- 37, मयंक अग्रवाल- 38, ऋषभ पंत- 23, वॉशिंगटन सुंदर- 62, शार्दुल ठाकुर- 67, नवदीप सैनी- 5 और मोहम्मद सिराज- 13 रन बनाकर आउट हुए जबकि टी नटराजन 1 रन बनाकर नॉट आउट रहे।

जबकि ऑस्ट्रेलिया की तरफ से जोश हेजलवुड ने सबसे अधिक 5 विकेट लिए। वहीं मिशेल स्टार्क और पैट कमिंस ने दो-दो विकेट झटके। जबकि नेथन लायन के खाते में एक विकेट आया।

मुंबई सिटी एफसी के साथ भिड़ेगी ये टीम

युवराज सिंह ने शेयर किया 'भरतनाट्यम स्टाइल ऑफ स्पिन' का मेजदार वीडियो

रूनी डर्बी बने काउंटी के प्रबंधक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -