Ind Vs Eng: अक्षर पटेल के मुरीद हुए केविन पीटरसन, तारीफ में कही बड़ी बात

Feb 25 2021 04:17 PM
Ind Vs Eng: अक्षर पटेल के मुरीद हुए केविन पीटरसन, तारीफ में कही बड़ी बात

नई दिल्ली: इंग्लैंड के पूर्व बैट्समैन केविन पीटरसन अपने ट्वीट को लेकर हमेशा सुर्ख़ियों में रहते हैं. भारत इंग्लैंड की टेस्ट सीरीज चल रही है जिसमें दोनों टीमें एक एक मुकाबला जीत चुकी है।  तीसरा मैच पिंक बॉल अहमदाबाद में खेला जा रहा है. भारत के लिए दूसरा टेस्ट मैच खेल रहे अक्षर पटेल ने 6 विकेट लिए थे, जबकि उन्होंने अपने पहला टेस्ट मैच में पांच विकेट झटके थे. 

अब केविन पीटरसन ने इस फिरकी गेंदबाज़ अक्षर पटेल की ट्विटर पर जमकर तारीफ की. पीटरसन ने कहा कि अब भारत ने अक्षर को तलाश लिया है. ये इसलिए क्योंकि पांच फरवरी को टेस्ट श्रृंखला के पहले मैच के पहले दिन पीटरसन ने कहा था कि विराट कोहली रवींद्र जडेजा को याद कर रहे हैं, मगर अब उन्होंने ये ट्वीट पटेल की प्रशंसा की.

बता दें कि अक्षर पटेल ने छह विकेट लेने के साथ साथ एक रिकॉर्ड भी अपने नाम कर लिया है. भारत के फिरकी गेंदबाज़ अक्षर पटेल डे-नाइट टेस्ट में सबसे अधिक विकेट लेने वाले दुनिया के दूसरे स्पिन गेंदबाज बन गए हैं. अक्षर ने भारत इंग्लैंड के बीच मोटेरा के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मुकाबले में बुधवार को इंग्लैंड की पहली पारी में 38 रन देकर छह विकेट झटके इसके साथ ही वह डे-नाईट टेस्ट में सबसे अधिक विकेट लेने वाले दूसरे स्पिन गेंदबाज बन गए.

 

इंग्लैंड के खिलाफ चल रही चार मैचों की टेस्ट सीरीज़ में कायम है टीम इंडिया का दबदबा

अपना फैसला सही साबित होने पर अंपायर अलीम डार ने मनाया जश्न, यहां देखें वीडियो

Tabebuia ओपन 2021: व्हीलचेयर टेनिस टूर्नामेंट शनिवार से होगा शुरू