इंग्लैंड के फील्डरों के कारण बना रनों का अंबार : ट्रेवर बेलिस
इंग्लैंड के फील्डरों के कारण बना रनों का अंबार : ट्रेवर बेलिस
Share:

इंग्लैंड के कोच ट्रेवर बेलिस का मानना है कि भारत द्वारा बनाये गए विशाल स्कोर के पीछे इंग्लैंड की खराब फील्डिंग है। उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि ‘हमारी कैचिंग का स्तर बहुत खराब है. मुझे लगता है कि हमने अंत में जो तीन कैच छोड़े वो हमारे लिये 500 रन महंगे साबित हुए. यह निराशाजनक है. यह ऐसी चीज है जिस पर हमें काम करते रहना चाहिए. हमारे पास बहुत अच्छे क्रिकेटर हैं. हमारे पास काफी स्लिप फील्डर नहीं हैं.

इंग्लैंड की टीम आज के खेल में हावी नहीं थी. उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि ज्यादातर इस तरह के दिन से गुजर चुके हैं और शायद ऐसा नहीं है कि हम अंतिम बार इस तरह की स्थिति से गुजरे है. जब ऐसा होता है तो यह आसान नहीं होता. आपको भारतीय टीम और उनके बल्लेबाजों को श्रेय देना होगा, वे बहुत बढ़िया खेले. आज के खेल में हम प्रभावशाली नहीं थे.

ट्रेवर ने चेन्नई के पिच की तारीफ़ की और कहा कि यह अच्छा विकेट है. इस सीरीज में अब तक का सबसे अच्छा विकेट. भारत के पास बहुत बढ़िया बल्लेबाज हैं जो निश्चित रूप से स्पिन को बहुत बढ़िया तरीके से खेलते हैं और घरेलू हालात में वे काफी मुश्किल हो सकते हैं. गौरतलब है कि इंग्लैंड पहले ही यह सीरीज हार चूका है और पुरी सीरीज में इंग्लिश टीम भारत से पार नहीं पा सकी. उनकी बल्लेबाजी और गेंदबाजी औसत रही और इस टेस्ट में उनकी फील्डिंग की खामियां भी नजर में आ चुकी है।

OMG! किक्रेट के गॉड सचिन और विराट भी नहीं बना पाए

टीम इंडिया की राह हुई आसान NO 1 बनने के लिए तोड़ने.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -