एशेज सीरीज: मैदान के बाहर आपस में भिड़े दर्शक
एशेज सीरीज: मैदान के बाहर आपस में भिड़े दर्शक
Share:

दो चिर प्रतिद्वंद्वियों ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे ऐशेज सीरीज के पहले मुकाबले के तीसरे दिन स्टीवन स्मिथ ने अपना शानदार शतक जड़ते हुए अपनी टीम को इस मैच में वापस जिन्दा कर दिया. हालांकि एक तरफ स्मिथ मैदान पर रंग जमा रहे थे तो दूसरी तरफ मैदान के बाहर कुछ ऐसा हो रहा था जिसे देखने के लिए लोगों ने भीड़ लगा दी. दरअसल, मैच देखने आए दर्शकों में से कुछ लोग किसी बात को लेकर आपस में झगड़ने लगे. हालांकि फिलहाल इस बात कोई जानकारी सामने नहीं आई है कि झगडे की असल वजह क्या थी.

खबर के मुताबिक़, गाबा में चल रहे ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच पहले टेस्ट मैच के दौरान दर्शक दीर्घा में कुछ ऐसा हो गया जिसे देख सब हैरान रह गए. बताया जा रहा है कि दो लोगो के बीच किसी बात को लेकर लड़ाई छिड़ गयी. लड़ाई को बढ़ता देख सिक्युरिटी बीच-बचाव करने मौके पर पहुंच गई और बड़ी मशक्क्त के बाद मामले को शांत कराया जा सका.

बता दें कि ब्रिस्बेन में इस समय इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच एशेज सीरीज का पहला मुकाबला खेला जा रहा है. इस मैच में इंग्लैंड टीम ने अपनी पहली पारी में 302 रन बनाए थे जबकि दूसरी पारी में दिन का खेल ख़तम होने तक दो विकेट के नुकसान पर 33 रन बना लिए है.

 

धोनी की बेटी जीवा ने बनाई गोल-गोल रोटियां

नई बहु के हाथ की ये डिश खाना चाहते है भुवी के पिता

लग्जरी कार के है शौकीन तो पेश है भारत में बनी शानदार स्पोर्ट्स कार

कोहली के समर्थन में आये सुनील गावस्कर

मैच के बीच रोहित ने की कुछ ऐसी हरकत की सब हँस पड़े

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -