Funny Video : पढाई लिखाई ना करने का यही होता है अंजाम
Share:

'पढोगे लिखोगे तो बनोगे महान..' ये तो आपने सुना ही होगा. और सच भी है बिना पढ़िए के कौन क्या कर सकता है. ना तो नौकरी मिलती है ना ही कहीं काम मिलता है. बस रह जाते हैं ऐसे ही. पैसे कमाने के लिए पढाई तो बहुत ज़रूरी है. ये तो सभी को पता है. लेकिन कई बार ऐसा होता है कि दो पढ़े लिखे लोग किसी अनपढ़ का या जो पढाई नहीं करता उसका मज़ाक बनाते हैं, और यही सोचते हैं कि इससे कुछ नहीं होना है.

लेकिन कई बार ये झूठा साबित भी हो जाता है, क्योकि लोग अपनी मेहनत से, काम करके आगे निकल जाते हैं और खूब पैसा कमा के आगे निकल जाते हैं. लेकिन ये भी आप जानते है कि हर बार ऐसा नहीं होता. हर बार कोई बिना पढ़ाई के आगे नहीं निकल सकता. जैसा इस वीडियो में आपको देखने को मिलेगा. जी हाँ, इस बार हम एक अलग वीडियो लेकर आये हैं जिसे यूट्यूब चैनल Elvish Yadav ने अपने चैनल पर शेयर किया है.

जी हाँ, इस वीडियो में यही देखने को मिलेगा कि बिना पढ़े लिखे आप कुछ नहीं कर सकते जब तक आपकी किस्मत साथ ना दे. खासकर इंजीनियरिंग कि पढाई करने वाले, ऐसा अक्सर हम देखते हैं कि इंजीनियरिंग करने वालों को नौकरी आसानी नहीं मिलती, लेकिन जब मिलती है तो अच्छी खासी ही मिलती है जैसे इन लड़कों को मिली है. आइये देखते हैं ये मज़ेदार वीडियो .

Video : इन अनोखी मशीनो को देखकर आप रह जायेंगे हैरान

भारत के बारे में कुछ ऐसे Facts जिन्हे आप भी नहीं जानते होंगे, जानिए इस वीडियो से

संबंध बनाकर कारोबरियों से वसूले लाखो रुपए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -