मनी लॉन्ड्रिंग मामले में अनिल परब की बढ़ी परेशानी, ED ने जारी किया समन

मुंबई: प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने पूर्व राज्य मंत्री अनिल देशमुख और अन्य के खिलाफ दर्ज धन शोधन मामले में शिवसेना नेता और महाराष्ट्र के परिवहन मंत्री अनिल परब को 28 सितंबर को तलब किया है। अधिकारियों ने शनिवार को यह जानकारी दी। यह अनिल परब को जारी किया गया दूसरा सम्मन है, जो मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली महा विकास अघाड़ी (एमवीए) सरकार में संसदीय कार्य मंत्रालय भी संभालते हैं। 

महाराष्ट्र विधान परिषद में ट्रिपल-टर्म पार्टी विधायक को पहली बार 31 अगस्त को पेश होने के लिए एजेंसी द्वारा बुलाया गया था, जिसे उन्होंने आधिकारिक व्यस्तताओं का हवाला देते हुए अस्वीकार कर दिया था और अधिक समय मांगा था। प्रवर्तन निदेशालय ने इसी मनी लॉन्ड्रिंग मामले में परब के करीबी क्षेत्रीय परिवहन कार्यालय (आरटीओ) अधिकारी बजरंग खरमाते को भी सितंबर में तलब किया है। 

समन एक वायरल वीडियो क्लिप के सामने आने के कुछ दिनों बाद आया है जिसमें परब को पुलिस अधिकारियों को केंद्रीय मंत्री नारायण राणे को बिना देर किए गिरफ्तार करने का आदेश देते हुए देखा जा सकता है। अधिकारियों ने उल्लेख किया कि मंत्री को अब प्रवर्तन निदेशालय ने 28 सितंबर को दक्षिण मुंबई में एजेंसी के कार्यालय में मामले के जांच अधिकारी के सामने पेश होने के लिए कहा है।

आखिर कब सुधरेंगे ममता के बोल, बीजेपी नेता के शव की तुलना कर दी कुत्ते से...

पीएम मोदी ने की अपनी संपत्ति की घोषणा, जानिए कितने करोड़ के मालिक हैं 'प्रधानमंत्री' ?

राजस्थान में भीषण सड़क हादसा, REET एग्जाम देने जा रहे 6 परीक्षार्थियों की दुखद मौत

Most Popular

- Sponsored Advert -