अतिक्रमणकर्ता ने अफसर पर उड़ेली उबलती चिकन करी
अतिक्रमणकर्ता ने अफसर पर उड़ेली उबलती चिकन करी
Share:

बिलासपुर : एक तो चोरी ऊपर से सीना जोरी कहावत को चरितार्थ करता बिलासपुर का एक मामला सामने आया है. गैरकानूनी तरीके से अतिक्रमण कर लगाई गई होटल हटाने गए नगर निगम के अधिकारी पर वहां के कर्मचारी ने उबलती हुई चिकन करी डाल दी. अफसर को बचाने गए ट्रैफिक कांस्टेबल के साथ भी मारपीट गई. इस घटना में अफसर का चेहरा, सीना और पेट झुलस गया. घटना सत्यम टाकिज चौक के पास स्तिथ होटल 786 की है.

होटल का मालिक बख्तावर खान है जिसने कब्जा कर अतिक्रमण कर लिया था जिसे नोटिस देने के बाद नगर निगम की टीम प्रमिल शर्मा के नेतृत्व में हटाने गई थी. जैसे ही कार्रवाई शुरू हुई होटल मालिक और वर्कर्स उनसे उलझ गए. होटल के मैनेजर अशोक ने उबलती चिकन करी का बर्तन शर्मा पर उड़ेल दिया.जिसमें वे 10 फीसदी जल गए.

बीच बचाव करने पहुंचे ट्रैफिक कांस्टेबल निशांत सिंह के साथ भी अशोक ने मारपीट की .कान्सटेबल के चेहरे पर गहरी चोट आई है. उन्हें दो टाँके लगाने पड़े.घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंचे तहसीलदार नरेंद्र बंजारे के साथ भी हाथापाई की गई. एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है. इस घटना से निगमकर्मियों में आक्रोश है. स्टाफ ने आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग करते हुए बुधवार को हडताल की घोषणा की है.उधर होटल संचालक बख्तावर खान ने स्थानीय कांग्रेस नेताओं के साथ सिविल लाइन थाने जाकर मारपीट की शिकायत की है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -