अब फेसबुक और ट्विटर पर भी आया कर्मचारी भविष्य निधि संगठन
अब फेसबुक और ट्विटर पर भी आया कर्मचारी भविष्य निधि संगठन
Share:

हाल ही में यह देखने को मिला था कि कर्मचारी भविष्य निधि संगठन (EPFO) ऑनलाइन सेक्टर में अपनी पहुँच को बढ़ाने में लगा हुआ है. और अपने इस कदम को आगे बढ़ाते हुए अब EPFO को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी अक्रिय होते हुए देखा गया है. यह बताया जा रहा है कि EPFO के द्वारा अब मशहूर सोशल साइट फेसबुक और ट्विटर पर अपना एक अकाउंट ओपन किया गया है.

बताया जा रहा है कि भारत के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के जनदिन के मौके पर केंद्रीय श्रम और रोजगार मंत्री बंडारु दत्तात्रेय के द्वारा हैदराबाद में EPFO के एकाउंट्स की ओपनिंग का काम किया गया है. इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि अब हम हमारे उपभोक्ताओं के लिए एक और शि कायतें, सुझाव और संदेश भेजने का माध्यम शुरू कर रहे है. बता दे कि इस मौके पर दत्तात्रेय ने यह भी कहा है कि EPFO एक ऐसा संगठन है जहाँ से देश के करोड़ों कामगारों को सामाजिक सुरक्षा प्रदान की जाती है.

साथ ही मत्री ने यह भी कहा कि हम अपने नेटवर्क को बढ़ाने के साथ ही सम्बंधित पक्षों के साथ भी जुड़ना चाहते है और इस कारण ही हमने सोशल नेटवर्किंग में अपने कदम को आगे बढ़ाया है. उन्होंने बताया है कि EPFIGMS पहल इसके अतिरिक्त आती है जहाँ कि शिकायत दर्ज करने के साथ ही उसके निवारण का भी कार्य किया जाता है. आप फेसबुक और ट्विटर पर EPFO से निम्न माध्यम से जुड़ सकते है.

फेसबुक - www.facebook.com/socialepfo

ट्विटर - www.twitter.com/socialepfo

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -