शर्मनाक! लड़कियों से बिना कपड़ो की तस्वीरें मांगता था अखिलेश, हुआ चौंकाने वाला खुलासा
शर्मनाक! लड़कियों से बिना कपड़ो की तस्वीरें मांगता था अखिलेश, हुआ चौंकाने वाला खुलासा
Share:

दरभंगा: बिहार के दरभंगा में लड़कियों से छेड़छाड़ और देर रात अपनी बिना कपड़ों की फोटो भेजने के साथ अश्लील बातें करने वाले हिंदी के प्रोफेसर अखिलेश कुमार पर लगे सभी आरोप साबित हो गए हैं। ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय के कुलसचिव डॉक्टर मुश्ताक अहमद ने पुष्टि करते हुए कहा कि प्रोफेसर अखिलेश कुमार अपराधी पाए गए हैं।

लड़कियों के आरोप के पश्चात् ललित नारायण मिथिला यूनिवर्सिटी ने आंतरिक तौर पर तहकीकात कराई थी। इसकी रिपोर्ट के मुताबिक, प्रोफेसर अखिलेश कुमार अपराधी पाए गए। अब निलंबन की कार्यवाही हो सकती है। फिलहाल यूनिवर्सिटी ने अखिलेश कुमार को हमेशा के लिए विभाग से बाहर कर दिया गया है। रिपोर्ट आने के पश्चात् लड़कियों ने अपराधी प्रोफेसर की बर्खस्तगी की मांग की है। 

ललित नारायण मिथिला यूनिवर्सिटी में हिंदी विभाग में प्रोफेसर डॉ। अखिलेश कुमार पर हिंदी विभाग की छात्राओं ने आपत्तिजनक फोटो भेजने का आरोप लगाया था। साथ ही नोट्स के बहाने अकेले घर भी बुलाने जैसे कई गंभीर आरोप लगे थे। इसको लेकर 29 जुलाई से 5 अगस्त तक विश्वविद्यालय में छात्र संगठनों ने जोरदार आंदोलन भी किया था। तब पूरी घटना को देखते हुए कुलपति नेन का डा। एलकेवीडी कालेज ताजपुर समस्तीपुर स्थानंतरण कर दिया गय था। इसके साथ ही आंतरिक जांच कमेटी गठित कर दी थी। अब डेढ़ महीने पश्चात् आंतरिक शिकायत समिति की रिपोर्ट सामने आने के पश्चात् प्रोफेसर अखिलेश कुमार पर बर्खास्तगी की तलवार लटक रही है।

भाजपा शासन में 1561 युवा बने आतंकी.., 8000 ने किया सरेंडर- सीएम सरमा ने पेश किए आंकड़े

हाईकोर्ट चुनाव में लग रहे फर्जी मतदाताओं के नाम जोड़ने के आरोप

रेलव स्टेशन पर बच्चा मिलने से मचा हड़कंप, कुछ ही दिनों का है मासूम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -