IPL 2021: राजस्थान के खिलाफ मैक्सवेल ने जड़ी शानदार फिफ्टी, वायरल हुआ एलन मस्क का ट्वीट

नई दिल्ली: इलेक्ट्रिक कार बनाने वाली अमेरिकी कंपनी टेस्ला के CEO एलन मस्क (Elon Musk) विश्व की सबसे लोकप्रिय शख्सियतों में शुमार हैं। सोशल मीडिया में उनके फॉलोअर्स करोड़ों की संख्या में हैं। आमतौर पर वो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साइंस और टेक्नॉलॉजी से जुड़ी बातें करते हैं। एलन काफी कम मौकों पर खेल या सियासत को लेकर ट्वीट करते हैं। एलन मस्क ने राजस्थान रॉयल्स (RR) और रॉयल चैंलेजर्स बैंगलोर (RCB) के मुकाबले के बाद एक ट्वीट किया जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। 

दरअसल, ग्लेन मैक्सवेल ने बुधवार को RCB की जीत में बड़ी भूमिका निभाई। उन्होंने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ धमाकेदार अर्धशतक जमाया। मैक्सवेल ने RCB की ओर से दो ओवर भी डाले और 17 रन दिए। इस पर एलन मस्क ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'मैक्सवेल अविश्वसनीय थे।' दरअसल, मस्क ने एक पोस्ट पर रियेक्ट किया था, जिसमें उन्होंने सिर्फ "मैक्सवेल" उपनाम का इस्तेमाल किया था। इसलिए फैंस ने इसके बाद काफी जोक्स बनाए। यहां तक ​​कि ऑस्ट्रेलियाई पत्रकार क्लो-अमांडा बेली ने भी इसके बाद ट्वीट करते हुए लिखा, 'हां सर। हम सभी ने अभी-अभी RCB का मैच भी देखा है।'

वहीं, अगर मैच की बात करें तो टॉस हारकर पहले बैटिंग करने उतरी राजस्थान रॉयल्स ने नौ विकेट पर 149 रन का स्कोर खड़ा किया। 150 रन के टारगेट को RCB ने 17 गेंद शेष रहते तीन विकेट खोकर हासिल कर लिया। बैंगलोर की ओर से मैक्सवेल ने 30 गेंदों पर छह चौके और एक छक्के की सहायता से नाबाद 50 रन बनाए। उनके अलावा श्रीकर भरत ने 35 गेंदों पर तीन चौकों और एक छक्के की मदद से 44 रनों का योगदान दिया। 

IPL 2021: चेन्नई और हैदराबाद में भिड़ंत आज, ये हो सकती हैं दोनों टीमों की प्लेइंग XI

IPL 2021: दिनेश कार्तिक बोले- शारजाह में तेज गेंदबाजों की तुलना में स्पिनरों को शॉट लगाना मुश्किल

IPL 2021: आखिर अश्विन पर क्यों भड़के शेन वॉर्न ? देखें वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -