सेल्फी लेने गई लड़की को हाथी ने सिखाया ऐसा सबक, देखिए वीडियो
सेल्फी लेने गई लड़की को हाथी ने सिखाया ऐसा सबक, देखिए वीडियो
Share:

अभी इस समय सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसे देख आप अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाएंगे। वही इस वीडियो में स्पष्ट देखा जा सकता है कि कुछ गर्ल्स अपने मित्रों के साथ सैर सपाटे पर निकली हैं। तभी गर्ल्स की नजर एक हाथी पर पड़ती है, जिसे किसी ने एक बड़े से गढ्ढे में रखा है। यह देख गर्ल्स अपने मित्रों के साथ वहां पहुंच जाती है। उस वक़्त हाथी पर उन्हें देखकर मिलने की मुद्रा में आ जाता है। मानो वह सब से बहुत फ्रेंडली है।

तत्पश्चात, वह सूंड की सहायता से गर्ल्स से हैंड शेक करने का प्रयास करता है। यह देख गर्ल्स भी अपने हाथों को आगे कर हाथी को मित्रता का पैगाम देती है। तभी एक गर्ल इस नजारे को अपने कैमरे में कैद करना चाहती है। इसके लिए वह अपने मोबाइल का उपयोग करती है। हाथी को गर्ल की यह अदा पसंद नहीं आती है। इसके पश्चात् गर्ल जैसे ही फ़ोन से रिकॉर्ड करने की सोचती है कि हाथी अपनी सूंड से ऐसा जोर से धक्का देता है कि वह गर्ल अपना संतुलन खो देती है। 

हालांकि, उसके साइड में उसकी दोस्त थी। इस कारण भूमि पर नहीं गिरती है। फिर भी लड़की को जोर की चोट लगी है। जबकि फ़ोन दूर फिंक जाता है। वही उस वक़्त हाथी अपनी सूंड से मोबाइल को हानि पहुंचाना चाहता है। इस बारे में व्यक्तियों का कहना है कि हाथी के मन में ऐसे व्यक्तियों के विरुद्ध नफरत हैं जो उसकी स्वतंत्रता को छीनना चाहता है। हाथी उस स्थान को बिल्कुल पसंद नहीं करता है तथा वह गढ्ढे से निकलना चाहता है। हालांकि, इसमें वह सफल नहीं हो पा रहा है। इसी के साथ इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है।

वायरल वीडियो को देख नहीं समझ पा रहे लोग 'स्मार्ट वर्क है या हार्ड'

गांजे की पत्तियां खाकर टुन्न हो गया चूहा, वायरल हो रहीं तस्वीरें

विश्व का वो देश जहा मुस्लिम तो है पर मस्जिद नहीं

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -