हाथी ने ढूंढ निकाला ड्रग्स से भरा बैग, वीडियो देख हर कोई रह गया दंग
हाथी ने ढूंढ निकाला ड्रग्स से भरा बैग, वीडियो देख हर कोई रह गया दंग
Share:

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक एशियाई हाथी का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। उसने 2.8 किलोग्राम ड्रग्स को तलाश निकाला। घटना दक्षिणी चीन के युन्नान प्रांत की है। सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो बहुत देखा जा रहा है। वीडियो के शुरुआत में चार हाथियों को किसी गांव से निकलते हुए देखा जा सकता है। तभी एक हाथी अचानक से रुकता है। उसे वहां एक बैग पड़ा हुआ नजर आता है, जिसे वो अपनी सूंढ से उठाकर पीछे की ओर फेंक देता है। 

ये बैग बाद में पुलिस के हाथ लग गया। जो वहां पहले से उपस्थित थी। पुलिस ने बैग को सूंघकर उसे पीछे फेंकने वाले हाथी के वहां से जाने की प्रतीक्षा की। वीडियो में देखा जा सकता है कि हाथी के जाने के पश्चात् पुलिस आती है तथा बैग से सामान निकालकर उसमें मौजूद सामान को देखती है। पुलिस को कपड़ों की परतों के नीचे कसकर बंधी हुई अफीम की ईंट मिलती है। मामले में पोलिकवा द्वारा तहकीकात की जा रही है। हाथी ने जिस प्रकार बैग को खोज निकाला उसकी सोशल मीडिया पर लोग खूब प्रशंसा कर रहे हैं। 

वही एक अन्य शख्स ने कहा, 'हाथी इस धरती पर सबसे प्रतिभाशाली जीव हैं।' तीसरे शख्स ने कहा, 'क्या कमाल का हाथी है।' जबकि चौथे शख्स ने कहा, 'ऑफिस में ड्रगीज के लिए एक बुरा दिन।' इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर वॉच टावर नाम के अकाउंट से साझा किया गया है। इसे लोग जमकर साझा कर रहे हैं। 

अपनी आंखों को स्क्रीन से होने वाले नुकसान से कैसे बचाये

कुत्तों के लिए मांस के अलावा इन्सेक्ट बेस्ड फ़ूड कितना बेहतर है?, जानिए

अगर आपको भी एंडिव है, तो इन बातों का ज़रूर ध्यान रखें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -