पिछले 4 साल से इस खूबसूरत लड़की ने नहीं काटे अपने नाख़ून, वजह आपको हैरान कर देगी

Jan 11 2019 03:57 PM
पिछले 4 साल से इस खूबसूरत लड़की ने नहीं काटे अपने नाख़ून, वजह आपको हैरान कर देगी

अपने जीवन में सभी लोग कोई ना कोई ऐसा काम करना चाहते हैं जिससे वो दुनियाभर में मशहूर हो जाए और इसके लिए लोग किसी भी हद तक गुजर जाते हैं. लेकिन हम आपको आज एक ऐसी लड़की के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने पिछले 4 साल से अपने हाथों का एक भी नाखून नहीं काटा है. जी हाँ... इन दिनों सोशल मीडिया पर उस लड़की के नाखूनों की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है और इसके बाद से लड़की की चर्चा होना भी शुरू हो गई है. जिस लड़की के बारे में हम बात कर रहे हैं उसकी उम्र 35 वर्ष है और उसका नाम है 'Elena Shilenkova' है.

सूत्रों की माने तो फिलहाल इनकी नाखून की लंबाई 4.7 इंच है. जी हाँ... और एलीना ने इनका नाम बेबी रखा है ऐसा इसलिए क्योकि एलीना इनकी देखभाल बिलकुल अपने बच्चों की तरह करती है. इस बारे में एलीना का कहना है कि इन 4 सालों में उन्होंने कई तरह की विटामिन की गोलियां भी ली है ताकि उनके नाखून मजबूत रहे और आसानी से टूट ना जाए. इतने बड़े नाख़ून होने के बाद भी एलीना अपने सारे काम भी खुद करती है. हालांकि उन्हें कुछ काम करने से पहले काफी सोचना पड़ता है ताकि इन नाखूनों पर कोई जोर ना पड़े. एलीना को तो सबसे लंबे नाखून होने का खिताब भी मिल चुका है.

एलीना रूस की रहने वाली है और वहां पर इतनी ठंड होने के बावजूद भी वह अपने हाथों पर दस्ताने नहीं पहनती. दरअसल एक बार एलीना ने बातों-बातों में उनकी एक दोस्त से ये शर्त लगाई थी कि वह अपने नाखूनों को बिना काटे 4 साल तक नहीं रह सकती है. बस फिर क्या उसी दिन से एलीना ने अपने दोस्त को गलत साबित करने की कसम खा ली थी और उन्हों अपने नाख़ून बढ़ाना शुरू कर दिया. अब उनकी शर्त पूरी हो गई है लेकिन फिर भी एलीना इन्हें काटने का नाम नहीं ले रही है क्योंकि अब उन्हें अपने नाख़ून से प्यार हो गया है.

ATM से पैसे निकालते समय भूलकर भी ना करें ऐसी गलतियां, हो सकता है बड़ा नुकसान

पापी दुनिया से परेशान हो कर शख्स ने खोदी अपनी ही कब्र और...

मुकेश अंबानी के नौकरों की सैलरी जानकार उड़ जाएंगे आपके होश