परीक्षा में अच्छे नंबर लाने के लिए एक इलायची से करें यह काम
परीक्षा में अच्छे नंबर लाने के लिए एक इलायची से करें यह काम
Share:

हआप सभी इस बात से वाकिफ ही होंगे कि हमारे घर की रसोई में ऐसी कई चीजे मौजूद होती है जो अपार गुणों को अपने अंदर लिए होती है. ऐसे में रसोई में वह चीज़े भी हैं जिनसे टोन ओट टोटके किए जाते हैं जैसे राय, इलायची आदि. अब आज हम आपको इलायची के ऐसे टोटकों के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे. आइए बताते हैं. 

  1. कहा जाता हैं अगर मेहनत करने के बाद भी नौकरी में या व्यवसाय में सफलता नहीं मिल रही हैं तो इसके लिए एक इलाइची को हरे कपडे में रातभर तकिए के नीचे रखें और सुबह उठते ही किसी बाहरी व्यक्ति को इस इलायती को दे दें. कहा जाता हैं ऐसा करने से सफलता मे आ रही रुकावट भाग जाएगी.
  2. कहते हैं कि धन की कमी हमेशा बनी रहती है तो इसके लिए हमेशा अपने पर्स में 5 इलायची रखें, क्योंकि ऐसा करने से जीवन में धन से जुडी समस्या का अंत होता हैं और पर्स में धन टिकने लगता हैं.
  3. कहा जाता हैं अगर विवाह में रुकावट आ रही है या अपने लिए सुंदर जीवन साथी की तालाश कर रहे हैं तो इसके लिए पीले कपड़े में 5 इलायची रखकर किसी गरीब को दान दें क्योंकि ऐसा करने से विवाह बाधा का अंत हो जाता हैं. 
  4. वहीं यह भी कहते हैं कि परीक्षा में अच्छे नंबर लाने के लिए इलायची को दूध में उबालकर किसी गरीब को 7 सोमवार तक पिलाएं, अच्छे नंबर जरूर आएँगे.

 अगर इस अक्षर से आता है आपके प्रेमी का नाम तो बहुत लकी हैं आप

इस करवाचौथ पर पति को दे यह चीज़, साल भर आएगा खूब पैसा

करवाचौथ पर इस शुभ मुहूर्त पर देखे चाँद, पति हो जाएगा धनवान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -