बारिश 2 में शरमन की एक्टिंग रही शानदार, वेब सीरीज में कुछ भी नया नहीं
बारिश 2 में शरमन की एक्टिंग रही शानदार, वेब सीरीज में कुछ भी नया नहीं
Share:

एक छोटी सी गलतफहमी रिश्तों को खोखला कर देती है. परन्तु अगर आपस में बातचीत और समझदारी हो तो प्यार के बंधन में बंधे रिश्ते टूटने से बचाए जा सकते हैं. वहीं एकता कपूर की वेब सीरीज बारिश की 'हैप्पी एंडिंग' हो गई है. वहीं सीरीज में दोस्ती-प्यार-तकरार की रोलर कोस्टर राइड आपको देखने मिलेगी. वहीं वेब सीरीज में दिखाया गया कि बारिश की बूंदों के बीच जन्म लेता प्यार कब उस बारिश से पहले की आंधी से तबाह होने की कगार पर पहुंच जाता है पता ही नहीं चलता. इसके अलावा आइए जानते हैं कैसी है वेब सीरीज बारिश 2. इसके अलावा वेब सीरीज की कहानी एक गुजराती बिजनेसमैन अनुज मेहता (शरमन जोशी) और मराठी गर्ल गौरवी (आशा नेगी) के इर्द-गिर्द घूमती है. पिछले सीजन में दिखाया गया था कि दोनों की अरेंज मैरिज होती है और धीरे-धीरे दोनों के बीच प्यार होता है. वहीं दोनों हर मुश्किल वक्त में एक-दूसरे साथ खड़े होते हैं. इस सीजन में दोनों का प्यार और मजबूत होता है.हालांकि, ये सब इतना आसान भी नहीं होता है. दोनों का रिश्ता टेड़ी-मेड़ी सड़कों से गुजरकर मुकाम तक पहुंचता है. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की पैसों की दिक्कत, गौरवी का मिसकैरिज, भाई-बहन के रिश्तों में उलझे खुद के रिश्ते, अनुज और गौरवी के रिलेशन में कई दिक्कते आती हैं. बात तलाक तक पहुंच जाती है. अब दोनों का तलाक हुआ या नहीं, ये देखने के लिए आपको वेब सीरीज देखनी पडे़गी. आपकी जानकारी के लिए बता दूं कि एकता कपूर का शो है तो हैप्पी एंडिंग तो बनती है.वेब सीरीज को नंदिता मेहरा ने डायरेक्ट किया है. इसके साथ ही कॉन्सेप्ट एकता कपूर का है. वहीं इस वेब सीरीज दोस्ती-प्यार-दर्द-दूरी सबकुछ दिखाया गया है. फिर भी कहीं कमी सी महसूस होती है. एक कनेक्शन सा फील नहीं होता है. वहीं अनुज और गौरवी की जोड़ी अच्छी है. वहीं दोनों की केमिस्ट्री अच्छी है. परन्तु फिर भी दिल में उतर नहीं पाती है. आशा नेगी का कैरेक्टर आपको पवित्र रिश्ता की पूर्वी की याद दिलाएगा. क्योंकि उनके कैरेक्टर में कुछ नया है ही नहीं.इसके अलावा शो की सबसे कमजोर चीज जो है वो है उसकी सपोर्टिंग कास्ट. सपोर्टिंग कास्ट बिल्कुल भी फिट नहीं बैठती है.वहीं शो का स्क्रीनप्ले भी वो ही पुराना सा है. कहीं से भी कहानी को जोड़ दिया गया. 

सीरीज में ट्विस्ट शुरू होने के साथ ही कब खत्म हो जा रहे पता ही नहीं चलेगा. न जाने ऐसी ही कहानी को अलग-अलग तरीके से एकता अपने कितने शोज में दिखा चुकी हैं. वही डेली शॉप वाला ड्रामा. एक चीज और सीरीज का टाइटल बारिश है इसलिए आपको हर वक्त बस बारिश ही देखने को मिलेगी.इस वेब सीरीज से एकता कपूर के पापा जितेंद्र ने डिजिटल डेब्यू किया है. सीरीज में उनका रोल ज्यादा नहीं है, परन्तु जितना भी है अच्छा है. अनुज और गौरवी को मिलाने की जो जिम्मेदारी वो उठाते हैं, उसी पूरी भी करते हैं.शो में शरमन जोशी ने शानदार रोल प्ले निभाया है. सीरीज में उनकी एक्टिंग अच्छी है. आशा नेगी के कैरेक्टर में भले कुछ नया न हो, लेकिन उन्होंने अपने कैरेक्टर के साथ न्याय किया है. उनकी भी एक्टिंग अच्छी है. तो आशा-शरमन के फैंस उनके लिए ये वेब सीरज देख सकते हैं. और जिन्हें लव स्टोरी में इंटरेस्ट है वो भी एक बार तो देख ही सकते हैं.

क्राइम पेट्रोल की एक्ट्रेस ने इंदौर में लगाई फांसी, यह था आखिरी व्हाट्सएप स्टेटस

'नागिन 4' से रश्मि देसाई के साथ-साथ इस एक्ट्रेस का भी कटा पत्ता

पांडवों को भुगतना पड़ा 12 वर्ष का वनवास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -