'एकनाथ शिंदे खुद को गोली मार लेते, अगर...', इस नेता ने किया चौंकाने वाला खुलासा
'एकनाथ शिंदे खुद को गोली मार लेते, अगर...', इस नेता ने किया चौंकाने वाला खुलासा
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र मंत्रिमंडल के मंत्री दीपक केसरकर ने दावा किया है कि यदि बीते वर्ष शिवसेना नेतृत्व के खिलाफ बगावत विफल होती तो सीएम एकनाथ शिंदे स्वयं को गोली मार लेते। शिंदे के नेतृत्व वाले बागी विधायकों में सम्मिलित केसरकर के मंगलवार को किए गए सनसनीखेज दावे पर प्रतिक्रिया देते हुए प्रतिद्वंद्वी शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) के नेता संजय राउत ने बुधवार को कहा कि मंत्री को किसी की खुदखुशी के इरादे के बारे में पता होने की वजह से गिरफ्त में लिया जाना चाहिए। 

दीपक केसरकर ने आरोप लगाया कि उद्धव ठाकरे नीत कैबिनेट में मंत्री रहे एकनाथ शिंदे का बीते वर्ष शिवसेना के स्थापना दिवस (19 जून) पर अपमान किया गया था। स्कूल शिक्षा मंत्री केसरकर ने कहा कि सीएम शिंदे सच्चे शिवसैनिक हैं। उन्होंने कहा, ''शिंदे साहब सच्चे इंसान और सच्चे शिवसैनिक हैं। उन्होंने (शिंदे) कहा था 'यदि मेरा विद्रोह विफल हो गया, तो मैं सभी (बागी) विधायकों को वापस भेज देता...मैं मातोश्री (उपनगरीय बांद्रा में ठाकरे परिवार का निजी आवास) फोन करता और बोलता कि मैंने गलती की, विधायकों की गलती नहीं है और तब मैं अपने सिर में गोली मार लेता।'' 

महाराष्ट्र के मंत्री के बयान पर राज्यसभा सदस्य संजय राउत ने कहा, ''पुलिस को दीपक केसरकर को गिरफ्त में लेना चाहिए क्योंकि कोई खुदखुशी करने के बारे में सोच रहा और केसरकर इससे अवगत हैं। अगर कल वह (शिंदे का जिक्र करते हुए) विधानसभा अध्यक्ष के निर्णय (विधायकों की अयोग्यता पर) के बाद खुदखुशी कर लेते हैं, तो केसरकर को तत्काल गिरफ्त में ले लिया जाना चाहिए।'' बीते वर्ष 20 जून को, शिंदे सहित शिवसेना के 40 विधायकों ने नेतृत्व के खिलाफ बगावत कर दी, जिससे पार्टी में विभाजन हो गया तथा उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली महा विकास आघाड़ी (एमवीए) सरकार गिर गई। कुछ दिनों पश्चात्, शिंदे ने बीजेपी के समर्थन से नए सीएम के तौर पर पदभार संभाला। 

'दिल मिले न मिले, हाथ मिलाते रहिए..', पटना में विपक्ष की 'महाबैठक' पर मायावती ने कसा तंज

अमेरिकी धरती पर गूंजा जन-गण-मन, तेज हवा और मूसलाधार बारिश में भीगते खड़े रहे पीएम मोदी, वायरल हो रहा Video

औरंगज़ेब के समर्थन में उद्धव ठाकरे? पोस्टर में दिखा क्रूर मुगल बादशाह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -