माघ मास की एकादशी से बदलेगी इन राशियों के लोगों की किस्मत, होगा भारी लाभ
माघ मास की एकादशी से बदलेगी इन राशियों के लोगों की किस्मत, होगा भारी लाभ
Share:

6 फरवरी, शनिवार को माघ मास की षटतिला एकादशी है. यह षटतिला एकादशी बहुत विशेष मानी जाती है. हिंदू पंचांग के मुताबिक, माघ मास के कृष्ण पक्ष की एकादशी तिथि को षटतिला एकादशी का त्योहार मनाया जाता है. इस बार षटतिला एकदशी बेहद विशेष मानी जा रही है क्योंकि इस दिन व्याघात योग, हर्ष योग और ज्येष्ठा नक्षत्र का संयोग बनने जा रहा है. ज्योतिष शास्त्र में ये सभी योग बेहद विशेष माने जाते हैं जिनका प्रभाव सीधा जातक के जीवन पर भी पड़ता है. तो आइए आपको बताते हैं कि षटतिला एकादशी पर बनने जा रहे शुभ योग से किन राशियों को लाभ होने जा रहा है. 

मिथुन:-
षटतिला एकादशी पर बनने जा रहा संयोग मिथुन वालों के लिए शुभ माना जा रहा है. कार्यक्षेत्र में कामयाबी मिलेगी. परिवार को शुभ समाचार मिल सकता है. धन लाभ होने का योग बन रहा है. 

सिंह:-
षटतिला एकादशी से सिंह वाले किसी नए कार्य की शुरुआत कर सकते हैं. करियर में ऊंचाइयां मिलेगी. श्रीहरि की कृपा से आपकी योजनाएं सफल होंगी. साथ ही मां लक्ष्मी की कृपा से आर्थिक स्थिति अच्छी होगी. 

तुला:-
तुला वालों के अच्छे दिन आरम्भ होंगे. व्यापार से अच्छे धन की प्राप्ति होगी. आय में शानदार इजाफा होगा. जो लोग नौकरी ढूंढ़ रहे हैं उनको अच्छी नौकरी प्राप्त हो सकती है. 

'क़ुरान में लिखा है काफिरों के खिलाफ हिंसा जायज..', ताहा अहमद ने यह कहकर किया हिन्दू लड़की का रेप, मार-मारकर बनाया मुसलमान

'हिन्दू भगवान में नहीं करो भरोसा', बिलासपुर के स्कूल में प्रिसिंपल ने बच्चों को दिलाई शपथ

आज करें भगवान गणेश के इन चमत्कारी मंत्रों का जाप, पूरी होगी हर मनोकामना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -