यूपी में पलटा ट्रेक्टर, 8 दब कर मरे, 6 घायल

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के संभल में एक बड़ा हादसा हुआ है, जिसमे 8 लोगों की दर्दनाक मौत हुईं है, जबकि 6 लोग बुरी तरह घायल हो गए हैं. पुलिस ने मृतकों की पहचान कर उनके परिजनों को सूचना देकर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है,  जबकि घायलों को स्थानीय अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है. यह हादसा शनिवार तड़के लगभग 3 बजे राजपुरा थाना क्षेत्र के अनूपशहर मार्ग पर हुआ, जहाँ एक ट्रेक्टर ट्रॉली पलटने से उसमे सवार लोग ट्रेक्टर के नीचे दब गए.

इस हादसे में मारे गए सभी लोग मुरादाबाद के डिलारी के रहने वाले थे. यह सभी लोग दरी बनाने का काम करते थे. वो अपनी दरी बेचने के लिए अलीगढ़ जा रहे थे. सर्किल अफसर गुन्नौर शकील अहमद ने बताया कि मुरादाबाद के डिलारी से कुछ लोग दरी बेचने ट्रेक्टर से अलीगढ़ जा रहे थे. तभी उनकी ट्रैक्टर एक खाई में पलट गई.

जानकारी मिलते ही एडीएम और पुलिस बल मौके पर पहुच गए और बचाव कार्य में लग गए, पुलिस ने जब तक ट्रैक्टर हटवाया तब तक 8 लोगों की मौत हो चुकी थी, जबकि आधा दर्जन से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल थे, पुलिस ने शीघ्र ही घायलों को बाहर निकाला और अस्पताल में भर्ती करवाया. पुलिस का कहना है कि ट्रेक्टर असुंतलित होने कि वजह से खाई में गिरा होगा. 

लखनऊ एयरपोर्ट पर टला बड़ा हादसा, उड़ने से पहले फेल हुआ फ्लाइट का इंजन

देश के कई राज्यों में मौसम हुआ जानलेवा, अब तक 24 लोगों की मौत

यूपी में एक और बच्ची का रेप, क्या मिलेगा पास्को एक्ट के तहत इन्साफ?

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -