देश के कई राज्यों में मौसम हुआ जानलेवा, अब तक 24 लोगों की मौत
देश के कई राज्यों में मौसम हुआ जानलेवा, अब तक 24 लोगों की मौत
Share:

दिल्ली-NCR: देश के कई राज्यों में अगले कुछ दिनों तक तेज आंधी तूफ़ान की चेतावनी जारी किये जाने के बाद आज शाम से कई राज्यों से तबाही की सुचना आने लगी है. तेज हवाओं व तूफानी बारिश ने कई लोगों की जान भी ले ली है. इससे देशभर में करीब 24 लोगों के मारे जाने की खबरें आ रही है. देश के कई इलाकों में आंधी-पानी ने खूब तबाही मचाई है. तेज हवाओं के साथ आई आंधी ने कई पेड़ जड़ से उखाड़ दिए. कई बिजली के खंभे टूटे, टिन शेड उड़े और इसके बाद तेज हवाओं के साथ जोरदार बारिश भी हुई और कई इलाकों में अभी जारी है.

कुछ स्थानों पर ओले भी गिरे. सिर्फ उत्तर प्रदेश से 13 लोगों के जान जाने की सूचना है. यूपी के अलावा राजधानी दिल्ली में भी आंधी तूफ़ान ने खूब तबाही मचाई. दिल्ली के जैतपुर से एक 19 साल के लड़के की मौत की खबर भी आ रही है. इसके अलाव वेस्ट बंगाल में आंधी तूफ़ान से 9 लोगों के मारे जाने की सूचना है. कानपुर और कानपुर देहात में तेज आंधी से आसमान में धूल का गुबार छा गया. हालांकि यहां ज्यादा बारिश की खबर नहीं है.

मिर्जापुर में खाद की दुकान के आगे दीवार गिरने से दो लोग दब गए. अलीगढ़ के गांव बिलौना में दीवार गिरने से सुनीता की मौत हो गई. सम्भल कोतवाली गुन्नौर के कस्बा जुनावाई के समीप पेड़ ट्रैक्टर ट्राली पर जा गिरा, जिसमें दो लोग गंभीर घायल हो गए जबकि मासूम बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई.

 

कांग्रेस ने लसूड़िया में जनाक्रोश रैली निकाली

रेलवे पुलिस फाॅर्स ने टिकिट बेचने वालें दलाल को पकड़ा

बीमारी से परेशान होकर छात्र ने फांसी लगाई

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -