PM मोदी कश्मीर में मनाएंगे ईद
PM मोदी कश्मीर में मनाएंगे ईद
Share:

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 17 जुलाई को श्रीनगर में इफ्तार पार्टी आयोजित कर सकते हैं प्रधानमंत्री पूर्व सांसद एवं मंत्री गिरधारी लाल डोगरा की 100वीं जयंती पर आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने के लिए जम्मू का दौरा करेंगे. मुफ्ती मोहम्मद सईद की सरकार बनने के बाद यह पहला मौका है, जब प्रधानमंत्री जम्मू जाएंगे. हालांकि इस दौरे की अभी तक पुष्टि नहीं हो सकी है.

ज्ञात हो कि ईद उल फितर से पहले 17 जुलाई आखिरी शुक्रवार होगा. और चांद दिखने के आधार पर ईद उल फितर 18 या 19 जुलाई को मनाया जाएगा. मोदी का प्रधानमंत्री बनने के बाद ये सातवा जम्मू-कश्मीर का दौरा होगा.इस बार प्रधानमंत्री लोगों की उम्मीदों के अनुरूप और बीते माह जारी किए पैकेज से ज्यादा का ऐलान करेंगे. इस के साथ ही प्रधानमंत्री एक फूड पैकेज भी घोषित करेंगे.

हालांकि इस प्रस्तावित दौरे का कश्मीर में विरोध भी शुरू हो गया है. ऑल पार्टी हुर्रियत कांफ्रेंस के कट्टरपंथी गुट के चेयरमैन सैयद अली शाह गिलानी और जम्मू-कश्मीर लिबरेशन फ्रंट के प्रमुख मुहम्मद यासीन मलिक ने कहा कि वह यहां सिर्फ संघ के एजेंडे को आगे बढ़ाने और कश्मीरियों के जख्मों पर नमक छिड़कने आ रहे हैं और हम उस दिन हड़ताल करेंगे.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -