कुत्ते के लिए नहीं देखा ऐसा प्यार, शख्स अपना सबकुछ दांव पर लगाने को तैयार

कुत्ते के लिए नहीं देखा ऐसा प्यार, शख्स अपना सबकुछ दांव पर लगाने को तैयार

हर कोई अपने पालतू जानवरों से काफी प्यार करता है और उनके बीमार पड़ने पर घर के सदस्यों को भी काफी चिंता होने लगती है. वहीं उनकी हर चीज का ख्याल भी काफी रखा जाता है. हालांकि इस शख्स ने जो अपने पालतू जानवर के प्रति प्यार बताया है ऐसा कोई नहीं कर सकता है.

दरअसल, बात यह है कि अमेरिकी शहर टस्कन के रहने वाले एडी कोलिन्स अपने पालतू कुत्ते को ढूंढ कर लाने वाले के लिए अपना सबकुछ देने को तैयार बताए जा रही हैं. एडी की पालतू कुतिया चिहुआहुआ जेनी अप्रैल महीने से गुम बताई जा रही है और एंडी उसे ढूंढने की पूरी कोशिश कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि एडी ने शहर में जेनी के पोस्टर्स लगवाए हैं और इन पोस्टर्स में घोषणा की है कि जेनी के बारे में जानकारी देने वाले को वह एक बेडरूम का अपार्टमेंट, वर्कशॉप और प्लॉट तोहफे में देंगे.

आगे एडी ने जेनी के बारे में बताया कि वह बहुत कोशिश कर चुके हैं, लेकिन वह नहीं मिली. जो कोई भी मुझे उसे लौटा देगा उसे बिना पूछे ये सारी चीजें दे देंगे और उन्हें केवल जेनी चाहिए. उसके बिना जिंदगी का एक पल बिताना भी मुश्किल हो गया है. वह उनकी लिए सब कुछ है. बता दें कि जेनी की तस्वीर में लिखा है, ‘‘क्या आपने मुझे देखा है? मेरे पिता मुझे ढूंढ रहे हैं. अगर आप मेरी घर वापस पहुंचने में मदद करेंगे तो मेरे पिता आपको घर और प्लॉट देंगे. यदि आपको पता है कि मैं कहां हूं तो प्लीज उन्हें बताएं ताकि वे मुझे घर ले जाए. ऐसा करने से मेरे पापा का सब कुछ आपका होगा’’

Video : कराटेबाज़ बच्चा नहीं तोड़ पाया टाइल, फिर लगा रोने और..

तो इस कारण एक ही क्रम में नहीं होते कीबोर्ड के Keys

ऑनलाइन बेची जा रही इंसानी खोपड़ी, जानें क्या है मामला

करोड़ों में है इन जूतों की कीमत, जानें क्या हैं ऐसा खास