हर हफ्ते बदलता हैं बियॉन्से का मेल आईडी : शीरन
हर हफ्ते बदलता हैं बियॉन्से का मेल आईडी : शीरन
Share:

हॉलीवुड पॉप सिंगर एड शीरन इन दिनों काफी ट्रेंड में चल रहे हैं. एक के बाद एक उनके एल्बम के न्यू सांग्स लोगों की ज़ुबान पर चढ़ते जा रहे हैं. हाल ही में इस यंग सुपरस्टार सिंगर ने इंडिया में शिरकत की थी. दरअसल वह अपने नए सांग्स के प्रमोशन के लिए इंडिया आये थे. यहाँ पर उन्होंने कई बड़ी हस्तियों के साथ मुलाकात की और उनके साथ सेल्फीज़ भी क्लिक करवाई. एड शीरन के मुताबिक बियॉन्से हर सप्ताह अपना ईमेल एड्रेस बदल देती हैं. एड शीरन ने अपने नए गाने 'परफेक्ट' में बियॉन्से के साथ काम किया है.

एक वेबसाइट ने इस बात की पुष्टि करते हुए शीरन के हवाले से बताया, "मेरा एक ही ईमेल अड्रेस है और मैं बियॉन्से के सम्पर्क में रहने के लिए उसे मेल करता हूं लेकिन बियॉन्से का ईमेल एड्रेस हर सप्ताह बदल जाता है." शीरन, बियॉन्से के साथ काम कर खुश हैं.

वह कहते हैं, "बियॉन्से ने जून में जुड़वां बच्चों को जन्म दिया और हमने सितंबर में इस गाने पर काम खत्म कर लिया था." भारतीय फैंस में अपनी बढ़ती लोकप्रियता को देखते हुए इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि एड शीरन जल्दी ही अपना कॉन्सर्ट भारत में कर सकते हैं. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

फराह खान के ट्वीट पर खुलकर जवाब दिया कपिला शर्मा ने

Anastasiya Kvitko हैं Kim से भी हॉट, देख लीजिये Photos

सपना चौधरी के नाम से हो रहा है सोशल मीडिया पर फर्जीवाड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -