चुनाव आयोग को PM मोदी, अमित शाह, जेपी नड्डा के प्रचार पर भी रोक लगानी चाहिए- रणदीप सुरजेवाला
चुनाव आयोग को PM मोदी, अमित शाह, जेपी नड्डा के प्रचार पर भी रोक लगानी चाहिए- रणदीप सुरजेवाला
Share:

नई दिल्ली: चुनाव आयोग ने असम बीजेपी नेता हेमंत बिस्व सरमा पर 48 घंटे के लिए चुनाव प्रचार करने पर रोक लगा दी है। जी दरअसल आयोग ने ये आदेश सरमा की तरफ से बीपीएफ नेता हाग्रामा मोहिलरी पर दिए बयान को लेकर लिया है। अब इस बात को देखते हुए विपक्ष को सरकार पर निशाना साधने का एक और मौका मिल गया है। हाल ही में कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि, 'ऐसी ही रोक पीएम मोदी, अमित शाह और जेपी नड्डा पर भी लगाई जानी चाहिए।'

जी दरअसल आज यानी शनिवार को रणदीप सुरजेवाला ने एक बयान में कहा, “चुनाव आयोग ने हेमंत बिस्व सरमा के चुनाव प्रचार पर 48 घंटों की रोक लगा दी है। इससे पता चलता है कि असम में बीजेपी चुनाव हार रही है और इसीलिए वह दांव-पेंच का सहारा ले रही है। हम आयोग से आग्रह करते हैं कि स्वतंत्र और निष्पक्ष चुनावों के लिए ऐसी ही रोक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अमित शाह, सर्बानंद सोनोवाल और जेपी नड्डा पर भी लगाई जानी चाहिए, जिन्हें असम के अखबारों के विज्ञापनों में दिखाया जा रहा है।”

आप सभी को हम यह भी बता दें कि चुनाव आयोग ने BJP के वरिष्ठ नेता और असम सरकार के सबसे ताकतवर मंत्री कहे जाने वाले हेमंत बिस्व सर्मा पर 48 घंटे के लिए चुनाव प्रचार करने पर रोक लगा दी है। यह एक्शन हेमंत बिस्व सरमा की तरफ से बीपीएफ नेता हाग्रामा मोहिलरी पर दिए बयान को लेकर लिया गया है। वैसे इससे पहले चुनाव आयोग ने कांग्रेस की शिकायत पर सरमा को नोटिस जारी किया था और 2 अप्रैल शाम 5 बजे तक जवाब देने को कहा था। अब कांग्रेस ने यह आरोप लगाया है कि सरमा ने उसके सहयोगी और बोडोलैंड के चेयरमैन को धमकी दी थी कि केंद्रीय एजेंसियों की तरफ से उनके खिलाफ करवाई करवाई जाएगी।

भारत में बद से बदतर होते जा रहे है कोरोना से हाल, बीते 24 घंटों में इतने केस आए सामने

ममता बनर्जी पर जेपी नड्डा का हमला, बोले- पहले दो चरणों में टीएमसी का सफाया हो चुका है और भाजपा...

बॉयफ्रेंड रणबीर हुए ठीक तो कोरोना पॉजिटिव हुईं आलिया भट्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -