रिश्वत को लेकर दिए बयान पर अब पर्रिकर भी घिरे
रिश्वत को लेकर दिए  बयान पर अब  पर्रिकर भी घिरे
Share:

नई दिल्ली : .गोवा में चुनाव प्रचार के दौरान रिश्वत को लेकर दिए अपने एक बयान पर मनोहर अब पर्रिकर भी घिर गए हैं. पर्रिकर ने पैसे (रिश्वत) लेकर रैलियों में जाने को सही ठहराया था और बदले में लोगों से बीजेपी को वोट देने की अपील की थी. चुनाव आयोग (EC) ने बुधवार को रक्षा मंत्री पर्रिकर को नोटिस भेज कर जवाब तलब किया है. बता दें कि इसके पहले केजरीवाल भी ऐसे ही एक बयान देकर चुनाव आयोग के कार्रवाई का शिकार बन चुके हैं.

मीडिया से मिली जानकारी के अनुसार रविवार को चिंबेल की झुग्गी बस्ती में प्रचार के लिए पहुंचे पर्रिकर ने कहा कि मैं जानता हूं कि अगर कोई कैंडिडेट रैली करता है तो आप लोग उसके आसपास घूमने के लिए 500 रुपए लेते हो, ठीक है. लेकिन यह बात जरूर याद रखना कि जब वोट करो तो कमल (बीजेपी का सिंबल) ही चुनना.

बता दें कि केजरीवाल ने भी ऐसे ही एक बयान दिया था.दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी केसंयोजक केजरीवाल ने 8 जनवरी को गोवा की एक रैली में कहा कि अगर बीजेपी या कांग्रेस वाले पैसे देने आएं तो उन्हें मना मत करना, क्योंकि ये आपके ही पैसे हैं। अपना समझकर चुपचाप रख लेना.यही नहीं अगर वे पैसे ऑफर ना भी करें तो उनके ऑफिस जाइए और पैसे की मांग कीजिए. और जब वोट डालने की बारी आए तो उनके खिलाफ आप के कैंडिडेट्स के लिए बटन दबाएं. इस बयान को चुनाव आयोग ने आचार संहिता का उल्लंघन मानते हुए 16 जनवरी को कारण बताओ नोटिस जारी किया था.

पंजाब और गोवा में प्रचार का आज अंतिम दिन, राहुल और केजरीवाल करेंगे सभाए

गोवा पाइरेट्स टीम की ब्रांड एम्बेसेडर बनीं जैकलीन फर्नांडीज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -