सरकारी नौकरी पाने के आसान उपाय
सरकारी नौकरी पाने के आसान उपाय
Share:

एक अच्छी नौकरी हर इंसान की चाहत होती है और जरुरत भी. हर कोई चाहता है कि उसे एक अच्छी नौकरी मिले और वह अपने परिवार के साथ खुशहाल जीवन व्यतीत करें. अगर आप भी नौकरी के लिए भटक रहे हैं और लगातार मेहनत के बावजूद भी आपको एक अच्छी नौकरी नहीं मिल पा रही है तो आज हम आपको बताने जा रहें है कुछ ख़ास उपाय जिनकी मदद से आप नौकरी आसानी से प्राप्त कर सकते हैं.

1.शनिदेव की आराधना - आप हर शनिवार के दिन शनि मंदिर जाए और सरसों तेल व काले तिल अर्पित करें साथ ही 'ॐ शं शनैश्चराय नम:' मंत्र के 43 जप करें. ऐसा करने से आप शनि के प्रकोप से दूर रहेंगे और नौकरी में आ रही बाधा भी दूर हो जाएंगी.

2.सात तरह के अनाज- ऐसा माना जाता हैं कि सात तरह के अनाज मिलाकर अपने ऊपर से सात बार उतार कर अगर पक्षियों को खिलाते हैं तो ऐसा करने से भी जीवन में आ रही समस्या दूर हो जाती हैं और जल्द ही एक अच्छी नौकरी मिल सकती हैं.

3.कुंए में दूध- किसी भी दिन पानी वाले कुंए में थोडा दूध डालें दें ध्यान रहें ऐसा करते हुए आपको कोई देखे न और इस बारे में आप भी किसी को न बताएं. नौकरी पाने का यह एक कारगर टोटका है.

4. इंटरव्यू देने जाते समय यदि रास्ते में कोई गाय नजर आ जाए तो उसे आटा-गुड़ खिला कर जाएं. हिन्दू धर्म के अनुसार गाय को देवी कहा जाता है.

5. जिस दिन आप नौकरी की तलाश करने जाए उस दिन पानी में थोड़ी हल्दी डालकर स्नान करें. यह एक अचूक टोटका है जिससे आपको जल्द ही एक अच्छी नौकरी प्राप्त हो सकती है.

ये भी पढ़े

जानिए क्या कहते हैं आज आपकी किस्मत के सितारे

घड़ी के कांटे की तरह चलती है इस पौधे की पत्ती, करता है कमाल

नहीं हो रही संतान तो अपनाएं ये विचित्र उपाय

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -