मैच के दौरान अचानक बजने लगा अनुष्का शर्मा का गाना तो नाचने लगे विराट कोहली, इंटरनेट पर छाया VIDEO
मैच के दौरान अचानक बजने लगा अनुष्का शर्मा का गाना तो नाचने लगे विराट कोहली, इंटरनेट पर छाया VIDEO
Share:

जाने माने मशहूर क्रिकेटर विराट कोहली यदि मैदान पर बल्लेबाजी कर रहे होते हैं तो वे अपने प्रशंसकों को अपने चौके-छक्कों पर झूमने के लिए मजबूर कर देते हैं, मगर जब वे फील्डिंग के लिए मैदान पर होते हैं तो स्वयं भी प्रशंसकों के साथ झूमने लग जाते हैं। ऐसा ही कुछ दृश्य इंडिया वर्सेस साउथ अफ्रीका मैच में देखने को मिला, जो रविवार 5 नवंबर को कोलकाता के ईडन गार्डेंस स्टेडियम में खेला गया। विराट कोहली बीच मैच में अपनी पत्नी की एक फिल्म के गाने पर थिरकने लगते है। कल विराट कोहली का जन्मदिन भी था। ऐसे में बर्थडे ब्वॉय अपने प्रशंसकों को खुश करने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहते थे। पहले उन्होंने बल्ले से धूम मचाई थी।

दरअसल, विराट कोहली प्रशंसकों में उत्साह भरने के लिए जाने जाते हैं तथा अक्सर वे मैदान पर नाचने लग जाते हैं, जिससे प्रशंसकों का भी मनोरंजन हो। इसी बीच जब दक्षिण अफ्रीका की टीम 327 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी तो टीम के 77 रन पर 7 विकेट गिर गए थे। इसी के चलते विराट कोहली के कानों में उनकी पत्नी की फिल्म बैंड बाजा बारात का गाना एंवी एंवी लुट गया पड़ा तो वे मैदान पर ही नाचने लगे, जिसका वीडियो ICC ने साझा किया है।  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ICC (@icc)

विराट कोहली ने इस मैच में 101 रनों की पारी खेली। विराट कोहली ने वनडे इंटरनेशनल क्रिकेट में 49वां शतक पूरा किया तथा इसी के साथ उन्होंने इस वर्ल्ड रिकॉर्ड की बराबरी कर ली, जो सचिन तेंदुलकर ने बनाया था। सचिन तेंदुलकर ने वनडे इंटरनेशनल क्रिकेट में 49 शतक जड़े थे, किन्तु विराट कोहली ने उनसे लगभग आधी पारियों में इस कामयाबी को अपने नाम कर लिया। विराट कोहली दुनिया के पहले ऐसे बल्लेबाज हैं, जिन्होंने व्हाइट बॉल अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में 50 शतक जड़े हैं। 

सर जडेजा ने की 'युवराज सिंह' के रिकॉर्ड की बराबरी, शमी 4 मैच में 16 विकेट लेकर शीर्ष पर पहुंचे

83 पर ढेर हुआ अफ्रीका, भारत की 243 रनों से बड़ी जीत, लेकिन कोहली की 'शतकीय' पारी पर विवाद क्यों ?

कोहली ने की 'मास्टर ब्लास्टर' के रिकॉर्ड की बराबरी, अफ्रीका को रोहित ब्रिगेड ने दिया 327 रनों का लक्ष्य

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -