Share:
मैच के दौरान स्टेड‍ियम में लगे सारा-सारा के नारे तो कोहली ने शुभमन को देख किया ऐसा इशारा, वायरल हो गया VIDEO
मैच के दौरान स्टेड‍ियम में लगे सारा-सारा के नारे तो कोहली ने शुभमन को देख किया ऐसा इशारा, वायरल हो गया VIDEO

भारत ने मुंबई के वानखेड़े स्टेड‍ियम में श्रीलंका को 2 नवंबर को विश्व कप 2023 के मैच में 302 रनों से मात देकर सेमीफाइनल में जगह बना ली. इस मैच में भारतीय टीम की तरफ से विराट कोहली (88), शुभमन गिल (92), श्रेयस अय्यर (82) की बल्लेबाजी के बाद मोहम्मद शमी (5/18), मोहम्मद स‍िराज (3/16) और जसप्रीत बुमराह (1/8) ने कात‍िलाना गेंदबाजी की. इस मैच को कई स्टार्स देखने पहुंचे थे, इनमें अथ‍िया शेट्टी एवं अहान शेट्टी, शाह‍िद कपूर, कुणाल खेमू, सोहा अली खान सम्मिलित थे.
 
वहीं मैच का लुत्फ उठाने के लिए सच‍िन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर भी पहुंचीं, जो भारतीय टीम को च‍ियर करती हुई दिखाई दी. इसके चलते मैच में एक अवसर आया जब क्रिकेट प्रशंसक सारा-सारा के नारे लगा रहे थे, लेकिन विराट कोहली ने शुभमन गिल को च‍ियर करने को कहा. सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है, दावा है कि यह भारत एवं श्रीलंका के मैच का है. 

वही इससे पहले शुभमन गिल एवं सारा तेंदुलकर मुंबई में हुए जियो इवेंट में 31 अक्टूबर) एक साथ देखे गए. इस इवेंट में सारा तेंदुलकर रेड कलर के गाउन में और शुभमन ब्लैक कलर की ड्रेस में पहुंचे थे. इसी के चलते पैपराजी को देख शुभमन ग‍िल और सारा तेंदुलकर अचानक रुक गए. तत्पश्चात, वह थोड़ी देर में बाहर निकले. दरअसल, इन दोनों के रिश्ते को लेकर अक्सर सोशल मीडिया पर प्रशंसक चर्चा करते रहते हैं. वहीं सारा तेंदुलकर पुणे में बांग्लादेश के ख‍िलाफ मैच में भारतीय टीम का हौंसला बढ़ाने पहुंची थी. इस के चलते वो शुभमन गिल के शॉट और उनके कैच लेने पर निरंतर चियर करती हुई नजर आई थीं.

'जैसे भारत ने श्रीलंका को हराया, वैसे ही हमारा PDA भाजपा को हराएगा..', अखिलेश यादव पर भी चढ़ा 'वर्ल्ड कप' का खुमार, किया बड़ा दावा

World Cup: श्रीलंका को 302 रनों से रौंदकर सेमीफाइनल में पहुंचा भारत, लगी कीर्तिमानों की झड़ी

भारत ने श्रीलंका को दिया 358 का लक्ष्य, शतक से चूके 3 खिलाड़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -