48 घंटे के दौरान भारी बारिश के कारण इस जिले में मची अफरा- तफरी
48 घंटे के दौरान भारी बारिश के कारण इस जिले में मची अफरा- तफरी
Share:

करीमनगर: पेद्दापल्ली और राजन्ना-सिरीसिला जिलों के कई इलाके जलमग्न हो गए हैं. सिद्दीपेट जिले की एक आरटीसी बस मंगलवार सुबह गंभीररावपेट में बाढ़ के पानी के भारी प्रवाह के कारण बह गई। जम्मीकुंटा में हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में 150 से अधिक घर जलमग्न हो गए हैं।

करीमनगर जिले में पिछले 48 घंटों के दौरान भारी बारिश से दहशत का माहौल है। रेकुर्ती की कई कॉलोनियां भारी बारिश के कारण जलमग्न हो गई हैं, जिससे निवासियों को घर के अंदर रहने के लिए मजबूर होना पड़ा है। मंत्री गंगुला कमलाकर और मेयर सुनील राव को स्थिति से अवगत कराया गया। चिगुरु ममीदी मंडल में कोहेड़ा-इंदुरती पुल पर बाढ़ का पानी बह गया।

अधिकारी अतिरिक्त पानी छोड़ने के लिए मध्य-कई फाटकों को बढ़ाने की योजना बना रहे थे। सूत्रों के मुताबिक पिछले 48 घंटों में करीमनगर जिले में 4 सेंटीमीटर, सिरसिला जिले में 2.15 सेंटीमीटर और जगतियाल में 1.5 सेंटीमीटर बारिश हुई है. तेलंगाना के वेमुलावाड़ा में सोमवार सुबह 8-30 बजे से शाम 4 बजे तक सबसे भारी बारिश हुई। एसआरएसपी एसई शिवकुमार व ईई नागभूषणम राव ने बताया कि एलएमडी के 12 गेट उठाकर 36 हजार क्यूसेक पानी छोड़ा गया. अधिकारियों ने कहा कि अगर आमद बढ़ती है तो और फाटकों को हटाया जा सकता है।

ISKCON के संस्थापक की 125 जयंती पर प्रधानमंत्री मोदी आज जारी करेंगे स्मारक सिक्का

सावधान: लगातार 'जहरीली' हो रहीं भारत की हवाएं, 9 साल तक कम हो सकती है लोगों की उम्र

राजस्थान पंचायत चुनाव अपडेट: सुबह 10 बजे तक 13.64 प्रतिशत किए गए मतदान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -