VIRAL VIDEO: ग्वालियर में दिल्ली CM केजरीवाल का हमशक्ल बेचता है चाट
VIRAL VIDEO: ग्वालियर में दिल्ली CM केजरीवाल का हमशक्ल बेचता है चाट
Share:

ग्वालियर: चाट या स्ट्रीट फूड एक ऐसी चीज है जिसे खाने से भारतीय कभी मना नहीं कर पाते हैं और इसके लिए वह देश के कोने-कोने में घूम सकते हैं। वैसे इस बीच ग्वालियर का एक चाट स्टाल मालिक चर्चाओं में है। जी दरअसल मध्य प्रदेश के ग्वालियर में इस चाट स्टाल के मालिक की दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से काफी समानता है। अब इसकी तस्वीरें तेजी से वायरल हो रहीं हैं जो आप देख सकते हैं। वैसे इस चाट विक्रेता का वीडियो यूट्यूब पर शेयर किया गया है और इस समय यह तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को केजरीवाल का वीडियो कार्बन कॉपी YouTube पर फ़ूड ब्लॉगर करण दुआ द्वारा साझा किया गया है, जिसे उनके हैंडल ‘दिल से खाने’ के नाम से भी जाना जाता है। आप देख सकते हैं पूरी क्लिप को YouTube पर 275,720 से अधिक बार देखा गया, 9.6k लाइक्स और कमेंट्स मिले हैं।

ग्वालियर में कहाँ हैं चाट विक्रेता- आपको बता दें कि ग्वालियर के फूल बाग इलाके में मोती महल के सामने स्थित स्टॉल का नाम ‘गुप्ता चाट’ है। इस स्टॉल पर कई स्वादिष्ट चाट आइटम मिलते हैं और इस लिस्ट में दही बड़ा, पापड़ी चाट, पलक चाट, समोसा और कचौरी शामिल हैं। यहाँ मिठाइयों में, केजरीवाल हमशक्ल गुलाब जामुन और एक खास मीठा खोया समोसा मिलता है। इस स्टाल का समय सुबह 11 बजे से शाम 5 बजे तक या स्टॉक खत्म होने तक है। यहाँ चाट विक्रेता हूबहू दिल्ली के CM अरविन्द केजरीवाल जैसे दिखते हैं।

आप देख सकते हैं वीडियो क्लिप में, स्टॉल के मालिक ने खुलासा किया कि कई लोग उसे बताते हैं कि वह बिल्कुल दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल जैसा दिखता है। जी दरअसल, लोगों ने उनके पहले के वीडियो में भी इस ऑब्जर्वेशन पर कमेंट किए थे। वहीं दूसरी तरफ खाद्य ब्लॉगर करण दुआ ने मजाक में कहा है, 'अगर वह सर्दियों में मफलर पहनता है, तो वह राजनीतिक नेता से भी ज्यादा मिलता जुलता होगा।'

MP: तेज बारिश के बीच बढ़ा चंबल नदी का जलस्‍तर, टापू पर फंसे 300 लोग

शरद पूर्णिमा पर क्यों बनाई जाती है खीर, जानिए वैज्ञानिक महत्व

19 या 20 अक्टूबर, आखिर कब मनाई जाएगी शरद पूर्णिमा ? जानिए यहाँ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -