धूमधाम से जेसीबी मशीन पर हुई दुल्हन की विदाई
धूमधाम से जेसीबी मशीन पर हुई दुल्हन की विदाई
Share:

आपने अलग-अलग किस्म की शादियां देखी होगी जिसके चर्चे अपने अनोखे अंदाज के लिए दूर-दूर तक फैले होते है. वहीं आपने साधारण शादियों में दूल्हे-दुल्हन को किसी रथ या कार में जाते देखा होगा, लेकिन कर्नाटक में हाल ही में हुई एक शादी इस समय चर्चा का विषय बनी हुई है. दरअसल हुआ यूँ की यहाँ पर दूल्हे ने दुल्हन को जेसीबी मशीन में बैठाया और अपने घर लेकर आया.

कर्नाटक के पुट्टूर के संत्यार गांव में हुई यह शादी आसपास ही नहीं बल्कि पुरे देश में काफी चर्चा का विषय बनी रही. चेतन नाम का युवक जिसकी शादी हुई वो जेसीबी मशीन का ड्राइवर है, अपनी खुद की शादी में उसे अपने दोस्तों को पहले से ही बोल दिया था कि वो जेसीबी मशीन को सजा दे ताकि वो अपनी बरात को घर वापस लेकर आ सके. 

विदाई के ठीक बाद चेतन ने अपनी पत्नी को जेसीबी में बैठाया, कुछ दूर तक चलने के बाद जेसीबी मशीन को चेतन ने अपने दोस्त को चलाने के लिए दे दी और खुद अपनी दुल्हन के साथ जेसीबी मशीन के बकेट में बैठ गया. इसके बाद इस शादीशुदा जोड़े को देखने के लिए लोग सड़कों पर आ गए और इन्हे देखकर फोटोज खींचने लगे. इस बारे में जब चेतन से बात की गई तो उसने बताया कि वो अपनी शादी में कुछ अलग हटके करना चाहता था यही कारण था कि चेतन के अलग हटके करने के चक्कर में यहाँ पर चेतन के नाम खबर हटके बन गई. 

एक बिल की वजह से तोड़ दी शादी, फिर की ब्रेकअप पार्टी

अब महिलाओं को सेनेटरी पैड से छुटकारा दिलाएगा यह कप

3-5 AM बजे जिनकी नींद खुलती है वो अलौकिक शक्तियों से घिरे होते है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -