पुरानी रंजिश के चलते कपडा व्यापारी को उतारा मौत के घाट
पुरानी रंजिश के चलते कपडा व्यापारी को उतारा मौत के घाट
Share:

इंदौर (ब्यूरो रिपोर्ट)। शहर में कुछ बदमाशों ने एक कपड़ा व्यापारी की चाकू मारकर हत्या कर दी। इस हत्या का कारण पुरानी रंजिश बताया जा रहा है। इस हत्याकांड में 5 से 6 बदमाशों के शामिल होने की आशंका है। इस घटना के बाद मौके पर अफरा तफरी मच गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्मॉर्टम के लिए भेजा। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है।

जानकारी के मुताबिक कपड़ा व्यापारी निखिल मारुति नगर रहवासी की पांच से छः बदमाशों ने बेरहमी से हत्या कर दी। साथ ही बताया गया की वर्ष 2021 में अर्पित खटीक और गौरव मिश्रा की बेरहमी से चाकू मारकर हत्या कर दी गई थी। इस हत्याकांड में जुड़े 5 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया था। रोहतक में अर्पित खटीक अपना गिरोह चलाता था और अर्पित की हत्या के बाद गिरोह के सदस्य बदला लेने की फिराक में घूम रहे थे।

इसी दौरान 2021 में हुए हत्याकांड के आरोप में जेल में बंद आरोपियों की जमानत की मदद करने वाले कपड़ा व्यापारी निखिल और उदय ठाकुर की हत्या की साजिश बदमाश रच रहे थे। जहां कपड़ा व्यापारी निखिल की निगरानी करने के बाद उसे चाकू से गोदकर मौत के घाट उतार दिया। इस हत्या में विशाल हर्ष लालू चिराग और आर्य का नाम आरोपी के रूप में सामने आया है। जहां बदमाशों ने हत्या के बाद इंस्टाग्राम पर हत्या का बदला लेने को लेकर अपडेट भी किया। पुलिस आगे की कार्यवाही कर रही है।

कल से शुरू होगा मुख्यमंत्री जन सेवा अभियान का दूसरा चरण, मुख्यमंत्री करेंगे शुभारंभ

मुख्यमंत्री शिवराज का आदेश भ्रष्टाचार के मामलों में तत्परता से करें कार्यवाही

शिवराज के 1000 के मुकाबले कांग्रेस ने किया 1500 देने का वादा, कमलनाथ ने लॉन्च की ‘नारी सम्मान योजना’

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -