राहुल गांधी के कार्यक्रम के कारण नहीं मिली पैदल मार्च की अनुमति तो भड़की भाजपा, उठाए सवाल
राहुल गांधी के कार्यक्रम के कारण नहीं मिली पैदल मार्च की अनुमति तो भड़की भाजपा, उठाए सवाल
Share:

रायपुर: कोरोना की तीसरी लहर के बीच छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में आज कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी का प्रोग्राम है. इसके इंतजाम में जिला प्रशासन जुटा हुआ है. दूसरी ओर आज भारतीय जनता पार्टी ने पैदल मार्च करने के लिए प्रशासन से इजाजत मांगी थी, मगर नहीं मिली है. इस पर भारतीय जनता पार्टी ने जिला प्रशासन की नीति पर प्रश्न उठाया है. भारतीय जनता पार्टी नेता राजेश मूणत ने प्रशासन को कांग्रेस की कठपुतली करार दिया है.
 
दरअसल रायपुर में 3 फरवरी मतलब आज राहुल गांधी का कार्यक्रम चल रहा है. रायपुर के साइंस कॉलेज ग्राउंड में उनके प्रोग्राम का आयोजन किया जा रहा है. दूसरी ओर भारतीय जनता पार्टी ने भी आज ही के दिनांक में जिला प्रशासन से पैदल मार्च निकालने के लिए इजाजत मांगी है, मगर धरना-जुलूस पर पाबंदी होने की वजह से आवेदन निरस्त कर दिया है. इस पर भारतीय जनता पार्टी नेता राजेश मूणत ने कांग्रेस सरकार पर हमला बोला है.

वही पूर्व मंत्री राजेश मूणत ने कहा कि छत्तीसगढ़ में दोहरा मापदंड वाली सरकार हैं. रायपुर में जहां बीजेपी को जन समस्या के निवारण के लिए 3 फरवरी को पैदल मार्च की इजाजत नहीं दी जाती है तथा उसी दिनांक पर कांग्रेस के नेता राहुल गांधी की भीड़-भाड़ वाली जनसभा समेत भिन्न-भिन्न प्रोग्राम की मंजूरी किस अधिकार-कानून के तहत दी गई है? उन्होंने कहा कि शासन के आदेशानुसार जब रायपुर में धरना-जुलूस आदि पर पाबंदी है तो राहुल गांधी का समारोह किस कानून के तहत हो रहा है? दूसरी तरफ छत्तीसगढ़ कांग्रेस के संचार विभाग के प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला ने राजेश मूणत के प्रश्न पर उत्तर देते हुए कहा कि जब कोई राष्ट्रीय नेता आता है तो जिला प्रशासन इंतजाम बनाते है. इससे पहले जब भारतीय जनता पार्टी के भी राष्ट्रीय नेता आते रहे हैं तो जिला प्रशासन ने व्यवस्था बनाई है.

'जिस प्लेट से बिस्किट खाता था राहुल गांधी का कुत्ता, उसी में से खाते थे कांग्रेस के नेता..', फिर वायरल हुआ किस्सा

जब लोकसभा स्पीकर ने लगाई राहुल गांधी की क्लास, जानिए क्या थी कांग्रेस नेता की गलती

कमल हासन अपनी राजनीतिक पार्टी के लिए आर्थिक मदद की तलाश में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -