डुकाटी मल्टीस्ट्राडा वी4 जल्द भारत में होगी लॉन्च, जानिए क्या है कीमत

डुकाटी मल्टीस्ट्राडा वी4 जल्द भारत में होगी लॉन्च, जानिए क्या है कीमत

डुकाटी मल्टीस्ट्राडा वी4 की लॉन्चिंग की तारीख आखिरकार घोषित कर दी गई है। डुकाटी इंडिया 22 जुलाई 2021 को अपनी एडवेंचर मोटरसाइकिल लॉन्च करेगी। वहीं अब कंपनी मल्टीस्ट्राडा वी4 के लॉन्च को टीज करती रही है। बाइक V4 ग्रांटुरिस्मो इंजन को स्पोर्ट करती है और डुकाटी की टूरिंग बाइक लाइन-अप में मल्टीस्ट्राडा 950 में शामिल होगी। मल्टीस्ट्राडा वी4 डुकाटी पैनिगेल वी4 और डुकाटी स्ट्रीटफाइटर वी4 के बाद वी4 इंजन पाने वाली तीसरी डुकाटी है। V4 ग्रांटुरिस्मो इंजन में सबसे बड़ा बदलाव यह है कि यह डुकाटी के पारंपरिक डेस्मोड्रोमिक वाल्व सिस्टम के बजाय वाल्व स्प्रिंग्स का उपयोग करता है।

2021 डुकाटी मल्टीस्ट्राडा वी4 को तीन वेरिएंट बेस वी4, वी4 एस और वी4 एस स्पोर्ट में पेश किए जाने की संभावना है। बेस मल्टीस्ट्राडा वी4 डुकाटी रेड में काले पहियों के साथ आता है, जबकि वी4 एस को एक अतिरिक्त एविएटर ग्रे रंग विकल्प मिलता है, साथ ही एक अप/डाउन क्विकशिफ्टर जैसी अतिरिक्त सुविधाएं भी मिलती हैं।

मल्टीस्ट्राडा वी4 एस स्पोर्ट केवल स्पोर्टी अक्रापोविक कार्बन फाइबर और टाइटेनियम साइलेंसर और कार्बन फाइबर फ्रंट फेंडर में आता है। सभी मॉडलों में एक नया मोनोकॉक चेसिस, नया दो तरफा स्विंगआर्म और एक परिष्कृत इलेक्ट्रॉनिक्स पैकेज के साथ 19 इंच का फ्रंट, 17 इंच का रियर व्हील संयोजन मिलता है।


पीएम मोदी की बैठक का कांग्रेस और अकाली दल ने किया बहिष्कार, बताई ये बड़ी वजह

शिराज कुरैशी में 'इस्लाम में जानवरों की कुर्बानी को बताया हराम', मुंबई में लगा बकरों का अवैध बाजार

एक ही समय में कोरोना के दो अलग-अलग वैरिएंट से संक्रमित हुईं महिला डॉक्टर, ले चुकी थीं वैक्सीन के दोनों डोज़