डुकाटी ने भारत में लांच की मल्टीस्ट्राडा 1200 एंडुरो बाइक
डुकाटी ने भारत में लांच की मल्टीस्ट्राडा 1200 एंडुरो बाइक
Share:

जालंधरः सुपर बाइक निर्माता कंपनी डुकाटी ने आज मल्टीस्ट्राडा 1200 एंडुरो बाइक भारतीय बाजार में पेश कर दी .जिसकी दिल्ली में एक्स शोरूम कीमत 17 लाख 44 हजार रुपए है.

कंपनी द्वारा जारी बयान के अनुसार इस मोटरसाइकिल में 19 इंच स्पोक वाला अगला पहिया तथा 17 इंच स्पोक वाला पिछला पहिया है. सेमी-एक्टिव इलेक्ट्रॉनिक फ्रंट वाले इस मोटरसाइकिल में 30 लीटर की ईंधन टंकी है जिसके दम पर यह लगातार 450 किलोमीटर तक चलने में सक्षम है.

कम्पनी के अनुसार इसमें यूरो4 होमोलोगेशन के साथ 160 बॉयलर हॉर्स पावर क्षमता वाला डुकाटी टेस्टाट्रेटा डीवीटी इंजन है. इसमें टीएफटी डिस्प्ले भी दिया गया है जिसमें स्पोर्ट, टूरिंग, अर्बन और एंडुरो राइडिंग मोड का विकल्प है.अपने कई स्मार्ट इलेक्ट्रॉनिक फीचर के कारण यह उबड़-खाबड़ रास्तों की पहचान करने में सक्षम है.

इस बेहतरीन बाइक में डुकाटी मल्टीमीडिया सिस्टम भी दिया गया है जो राइडर को ब्लूटूथ के माध्यम से समार्टफोन को कनेक्ट करने, कॉल का जवाब देने, संगीत सुनने, इनकमिंग मैसेजों की सूचना देने, राइड का डाटा रिकॉर्ड करने और इसे सोशल साइटर्स पर साझा करने की सुविधा देता है.

डुकाटी इंडिया के एमडी रवि अवलुर ने बताया कि इस साल मल्टीस्ट्राडा 1200 और 1200एस पेश कर स्पोर्ट टूरिंग मोटरसाइकिल श्रेणी में हम पहले ही अग्रणी थे. हमें लगा कि एडवेंचर पसंद राइडरों के लिए एंडुरो पेश करने का यह सही समय है. यह बाइक हमारी राइडिंग परिस्थितियों के अनुकूल है और हमें यकीन है कि यह सफल रहेगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -