डुकाटी ने भारत में लांच की नई मॉन्स्टर 821

दिल्ली: सुपरबाइक निर्माता कंपनी डुकाटी ने भारत में अपनी अपडेटेड बाइक डुकाटी मॉन्स्टर 821 को लॉन्च कर दिया है. लांच की गई इस बाइक की कीमत लगभग  9.51 लाख रुपए बताई जा रही है. कंपनी ने इस बाइक को अपने ट्विटर पर लॉन्च किया है. नया मॉडल पुराने मॉडल के मुकाबले कई नए अपडेट्स के साथ लॉन्च हुआ है.

लांच हुई इस नई मोटरसाइकिल में पुराना वाला 821CC, 90 डिग्री वी-ट्विन मोटर इंजन दिया लगाया गया है. यह इंजन 110hp की पावर देगा और 86Nm का टॉर्क जनरेट देगा. डुकाटी का यह इंजन 6-स्पीड गियरबॉक्स और बाई-डायरेक्शनल क्विकशिफ्टर से लैस है. इस बाइक में पुराने इंस्ट्रूमेंट कंसोल की जगह नया डिस्प्ले भी दिया जा सकता है.  ई मॉन्सटर 821 में फीचर्स के तौर पर फिर से डिजाइन किया गया फ्यूल टैंक और टेल सेक्शन और ज्यादा शार्पर और कॉम्पैक्ट बनाया है.

बता दें  भारत में डुकाटी मॉन्सटर का असली मुकाबला ट्रायम्फ स्ट्रीट ट्रिपल S से माना जा रहा है. ट्रायंफ स्ट्रीट ट्रिपल S में 765CC का लक्विड-कूल्ड, 12 वेल्व, DOHC, इन-लाइन 3 सिलेंडर इंजन लगा है. यह इंजन 11,250rpm पर 111bhp की पावर और 10,421rpm पर 73Nm का टॉर्क जनरेट देता है.इस बाइक की कीमत 8.71 लाख रुपये एक्स शोरूम दिल्ली  है. 

 

टोयोटा लेक्सस ES जल्द होगी लांच

BMW लांच करने जा रही है अपनी यह बाइक

मर्सिडीज बेंज की एक और पेशकश

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -