BMW लांच करने जा रही है अपनी यह बाइक

दिल्ली: BMW अपनी G310 R बाइक को बाजार में एंट्री लेवल नेक्ड रोडस्टर में उतारने जा रही है. जानकारी के अनुसार यह कंपनी अपनी इस बाइक को आने वाले कुछ दिनों में जल्द लॉन्च करने जा रही है. पता चला चला है कि कंपनी अपनी G 310 R को चेन्नई में मैन्युफैक्चरिंग कर रही है. 

साथ ही बता दें कि BMW मोटोर्राड ने अपनी G310 R को सबसे पहले 2015 में EICMA मोटर शो के दौरान पेश किया था. भारतीय बाजार में इस बाइक की कीमत लगभग 3 लाख रुपये हो सकती है. वहीं, G310 GS की कीमत 3.5 लाख रुपये होने के अनुमान है. इंजन की बात करें तो इस बाइक में सिंगल सिलेंडर 4 स्ट्रोक 313cc का इंजन होगा जो 34bhp की पावर और 28nm टॉर्क देगा.  इसमें 6 स्पीड मेन्युअल/ऑटो ट्रांसमिशन दिए होंगे. यह इंजन पावर के साथ बेहतर परफॉरमेंस देगी. इस बाइक की संभावित माइलेज करीब 30-35kmpl हो सकती है. इस बाइक की टॉप स्पीड 170km/hr है. 

सेफ्टी के लिए बाइक में डुअल चैनल ABS सिस्टम लगाया गया है. बाइक के रियर टायर में 300mm और अगले में 240mm का डिस्क ब्रेक है. कंपनी इन बाइक्स को टीवीएस मोटर कंपनी के साथ मिलकर डेवलप कर रही है. बता दें बीएमडब्ल्यू मोटोर्राड अपनी बाइक्स लॉन्च करने से पहले भारत में सेल्स एंड सर्विस नेटवर्क को बढ़ाने पर फोकस कर रही है.

मर्सिडीज बेंज की एक और पेशकश

क्रॉस ओवर सेगमेंट में मर्सिडीज की एंट्री

वीडियो: बेहद दमदार है नई फोर्ड Freestyle

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -